पानीपत : पुलिस वाले का शाही अंदाज, ऑन ड्यूटी पुलिस बूथ में करवाई मसाज

पानीपत – कहते है सत्ता और पॉवर का नशा सबसे बड़ा नशा होता है यह कहावत भारत की व्यस्था पर तो बिल्कुल सटीक बैठती है। अगर देश में किसी भी व्यक्ति को सत्ता प्राप्त होती है तो उनके तेवर बदलने में जरा भी वक्त नहीं लगता चाहे वो नेता जी हो या पुलिसिया बाबू है। ऐसा ही एक मामला पानीपत से सामने आया है जहां सिविल अस्पताल में तैनात एक पुलिसकर्मी ड्यूटी के दौरान मसाज करवा रहा था।

वैसे तो पुलिस जनसेवा के लिए होती है, लेकिन पानीपत में तो एक पुलिस वाला ऑन ड्यूटी अपनी मसाज करवा रहा है. मामला पानीपत सिविल अस्पताल का है. दरअसल यहां अस्पताल और उसके आसपास बढ़ती वारदातों को देखते हुए 10 दिन पहले एसपी पानीपत ने सिविल अस्पताल में नई पुलिस चौकी खोलने के निर्देश जारी किए थे. एसपी की ओर से सिविल अस्पताल के डॉक्टर्स और स्टाफ की सुरक्षा के लिए चार पुलिस कर्मचारी 24 घंटे तैनात रहने के निर्देश जारी किए गए थे.

उसी के चलते सिपाही सुनील की मंगलवार को पानीपत के सिविल हॉस्पिटल में ड्यूटी लगी थी. लेकिन जनाब तो ड्यूटी छोड़ पुलिस बूथ में ही अपने शरीर की मसाज करवाने में लग गए. जब सिपाही सुनील पानीपत के सिविल अस्पताल में ऑन ड्यूटी मालिश करवाता पकड़ा गया तो सिपाही अर्धनग्न अवस्था में था और मतलौडा के रहने वाले मसाजकर्ता गुलाब से मालिश करवा रहा था.

सिपाही बोला- शरीर में थी थकावट

सिपाही मौके पर पकड़े जाने के बाद हाथ जोड़कर माफी मांगता नजर आया. सिपाही सुनील का कहना है कि उसको शरीर में थकावट महसूस हो रही थी, वो इसलिए मालिश करवा रहा था. जब इस बारे में डीएसपी सतीश से बात की गई तो कहना था कि मीडिया के माध्यम से मामला मेरे संज्ञान में आया है. विभाग द्वारा मामले में तुरंत प्रभाव से कार्यवाही करते हुए जांच शुरू कर दी गई है. डीएसपी का कहना था कि  अगर सिपाही मामले में दोषी  पाया जाता है तो उस पर उचित कार्यवाही की जाएगी. फिलहाल सिपाही की विभागीय जांच शुरू कर दी गई है.

You May Have Missed

error: Content is protected !!