रेवाड़ी – इनेलो नेता व ऐलनाबाद से विधायक अभय चौटाला किसानों के समर्थन में रेवाड़ी आएंगे। जिसकी तैयारियो को लेकर एक बैठक सनसिटी स्थित कार्यालय में जिला प्रधान डॉ राजपाल यादव की अध्यक्षता में हुई। बैठक में अभय सिंह चौटाला की ट्रेक्टर यात्रा को लेकर जिम्मेदारी सौंपी गई। बैठक को सम्बोधित करते हुए जिला प्रधान राजपाल यादव ने कहा की 54 दिनों से लाखों की संख्या में किसान सड़कों पर बैठे हैं। इसके बावजूद भी बीजेपी की सरकार उनकी सुन नहीं रही। इसके साथ ही किसानों के साथ वार्ता का ढोंग करके उनको सिर्फ अगली तारीख देने का काम करती है जो कि किसानों पर बहुत बड़ा अत्याचार है। आज जो हालात देश प्रदेश में बने हैं उसके लिए सरकार को तुरंत इन काले कानूनो निरस्त करने चाहिए ताकि कड़कती ठण्ड में बैठे किसान को राहत मिल सके।

चौ अभय सिंह चौटाला के कार्यक्रम की जानकारी देते हुए इनेलो प्रदेश प्रवक्ता एडवोकेट रजवन्त डहीनवाल ने बताया कि 21 जनवरी को दोपहर 12 बजे इनेलो नेता अभय चौटाला सैकड़ों ट्रेक्टरों के काफिले के साथ डहीना से रेवाड़ी जिले की सीमा में प्रवेश करेँगे जहाँ पर रेवाड़ी जिले के पदाधिकारी व कार्यकर्ता अपने ट्रेक्टरो के साथ जिला प्रधान डॉ राजपाल यादव के नेतृत्व में चौ अभय चौटाला की यात्रा का स्वागत करते हुए किसानों के समर्थन में काफिले को बढ़ाने का काम करेंगे व दोपहर बाद मसानी पुल के पास बैठे आंदोलकारी किसानों को अपना समर्थन देंकर इस आंदोलन को ओर तेज करने का काम करेंगे।

इस बैठक में बावल हल्का प्रधान रामकिशन छिल्लर, महिला प्रधान कमला शर्मा, युवा जिला प्रधान सरजीत महलावत, जिला उपाध्यक्ष धर्मबीर गामड़िया, शहरी प्रधान वरुण गाँधी, युवा जिला उपाध्यक्ष महेश शेखपुर, जिला महासचिव जसवंत शाहपुर,एससी सेल शहरी प्रधान सुरेन्द्र मोरिया, रेवाड़ी युवा प्रधान जस्सू राव मीरपुर,श्योदान सैनी बावल,विकास कुमार सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!