बोहड़ाकला गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल में समारोह. एआईएफ और अमेजॉन कंपनी के सौजन्य से मिले टेबलेट.
ऑनलाइन पढ़ाई में उपयोगी साबित होंगे यह टेबलेट

फतह सिंह उजाला
पटौदी । 
पटौदी विधानसभा क्षेत्र के सबसे बड़े गांव बोहड़ाकला में स्थित गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल के 50 जरूरतमंद छात्रों को टेबलेट प्रदान किए गए हैं । इस मौके पर एक सादा समारोह का आयोजन किया गया । जरूरतमंद छात्रों को यह टेबलेट एआईएफ और अमेजन कंपनी के संयुक्त सहयोग से भेंट किए गए हैं ।

इस मौके पर मुख्य अतिथि जिला शिक्षा अधिकारी कैप्टन इंदु बोकन ने अमेरिकन इंडियन फाउंडेशन और अमेजॉन कंपनी के द्वारा छात्र और शिक्षा हित में की गई इस पहल का आभार व्यक्त करते कहा कि ऑनलाइन पढ़ाई करने में छात्रों को भेंट किए गए यह टेबलेट बेहद उपयोगी साबित होंगे । उन्होंने छात्रों का आहवान किया कि कोरोना काल के दौरान स्कूलों में अवकाश को ध्यान में रखते हुए अब अपनी पढ़ाई को अध्यापकों के मार्ग दर्शन में पूरा करें।

इस मौके पर मेजबान स्कूल के प्रिंसिपल कुलभूषण यादव और डॉक्टर राजकुमार शर्मा के द्वारा छात्रों का आह्वान किया गया कि समय और तकनीक को ध्यान में रखते हुए छात्र अपने पठन-पाठन के लिए प्रदान किए गए टेबलेट का अपने भविष्य को ध्यान में रखते हुए बेहतर से बेहतर उपयोग करें । टेबलेट मिलने के बाद से शिक्षण प्रक्रिया और अधिक रूचि कर बनेगी तथा बच्चों को तकनीक का भी ज्ञान प्राप्त होगा । इस समारोह का आरंभ अमेजॉन कंपनी की प्रतिनिधि श्रीमती विनीता और एआईएफ के सीनियर स्टेट प्रोग्राम मैनेजर प्रत्यूष तथा स्कूल मैनेजमेंट कमेटी की अध्यक्षा श्रीमती पूनम की मौजूदगी में सरस्वती वंदना और दीप प्रज्वलित के माध्यम से किया गया । इस मौके पर छात्रों के द्वारा सरस्वती वंदना के माध्यम से आमंत्रित अतिथियों और अध्यापकगण का अभिवादन किया गया । मेजबान स्कूल के प्रिंसिपल और समस्त स्टाफ के द्वारा एआईएफ और अमेजॉन कंपनी के द्वारा छात्र हित में किए गए सहयोग के लिए कंपनी के प्रतिनिधि और अधिकारियों का आभार व्यक्त किया गया।

error: Content is protected !!