अपने वादे के मुताबिक विधायक बलराज कुंडू ने गौशालाओं को दान किया विधायक पद का वेतन

बैंसी गौशाला में 3.50 लाख और महम गौशाला में 2.50 लाख रुपये किये दान।. -लोगों से कहा-आपने मुझे चुनकर भेजा है और वकील बनकर दिन-रात आपके हकों के लिए संघर्ष करता रहूंगा।

महम, 14 जनवरी : विधायक बलराज कुंडू ने अपने वायदे को निभाते हुए सरकार से मिलने वाले विधायक पद के वेतनमान को महम हलके की गौशालाओं में दान किया है। मकर संक्रांति के मौके पर वे आज पहले बैंसी गौशाला में पहुंचे और समारोह में मौजूद जनता के सामने अपने वेतनमान का तमाम लेखा-जोखा रखते हुए 3.50 लाख रुपये बैंसी गौशाला में दान किये। इसके पश्चात वे महम गौशाला पहुंचे और 2.50 लाख रुपये गौशाला मैनेजमेंट को सौंपते हुए कहा कि वे अपने वादे को हमेशा ऐसे ही निभाते रहेंगे। बताते चलें कि इससे पहले भी वे इसी तरह से अपना वेतन गौशालाओं में दान देते आ रहे हैं और कई गौशालाओं में चारे आदि का खर्च भी वे खुद ही उठा रहे हैं।

बैंसी गौशाला में समारोह में उपस्थितजन को सम्बोधित करते हुए कुंडू ने कहा कि आप लोगों ने मुझे अपना प्रतिनिधि चुनकर विधानसभा भेजा है और वकील बनकर दिन-रात आपके हकों के लिए लड़ता रहूंगा। उन्होंने सभी को मकर संक्रांति की शुभकामनाएं देते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की। बताते चलें कि बलराज कुंडू ने अपने चुनाव से पहले ही इस बात की घोषणा कर दी थी कि वे सरकार से मिलने वाले विधायक के वेतन को अपने पास रखने की बजाय हलके की सभी गौशालाओं में दान करेंगे और उसके बाद से लगातार वे अपने वेतनमान को गौशालाओं में दान करते आ रहे हैं।

You May Have Missed

error: Content is protected !!