मैडिकल कॉलेज निर्माण का धरना 11वें दिन में प्रवेश

भिवानी/धामु

गांव प्रेमनगर में चल रहे धरने के ग्यारवें दिन धरनारत लोगों का जमावड़ा लगा रहा। धरने पर लोगों की संख्या पहले से भी ज्यादा रही और पुरूषों के साथ-साथ महिलाएं भी धरने पर पहुंची। गांव के लोगों के साथ-साथ अन्य दूसरे गांवों के से भी लोग धरने पर पहुंचे। धरने के 11वें दिन भी लोगों का जोश बरकरार है। लोग पूरी तरह से आश्वस्त है कि सरकार अपने किए वायदे को जरूर पूरा करेगी। लोगों ने सरकार की वायदे खिलाफी के खिलाफ नारेबाजी की।

सरकार को धरने के माध्यम से आक्रोशित होकर सूचित किया कि जब तक सरकार भिवानी क्षेत्र की इस बहुत महत्कांक्षी स्वास्थ्य व शिक्षा की उपलब्धता की इस योजना को जब तक पूरा नहीं किया जायेगा तब तक सभी लोग धरने पर डटे रहेंगे और यदि जल्दी ही मैडिकल कॉलेज का काम पूरा नहीं किया जायेगा और यूनिवर्सिटी में नौकरियों का आरक्षण गांव वासियों के साथ-साथ क्षेत्र के लोगों के लिए लागू नहीं किया जायेगा, तो धरनारत लोग धरने को बढ़ाने के साथ-साथ अन्य विकल्पों पर अमल लाया जायेगा।

धरनारत लोगों ने कहा कि 12 जनवरी को धरने पर आस-पास के सभी सरपंचों के साथ-साथ पूरी पंचायते एवं अन्य सभी लोग धरने पर पहुंचेगे। धरने को संबोधित करने और धरने का समर्थन देने के लिए प्रमुख आंदोलनकारी हर्ष छिक्कारा एवं बबलू मिर्चपुर पहुंचेगे। सभी पंचायतों के सहयोग से धरने की रूप रेखा को विस्तार दिया जाएगा तथा आगे की रणनीति पर विचार किया जाएगा।

You May Have Missed

error: Content is protected !!