गुरुग्राम। रविवार 10 जनवरी को विप्र फाउंडेशन गुरुग्राम चैप्टर की जिला कार्यकारिणी की एक बैठक हुडा जिमखाना क्लब सेक्टर 4 गुरुग्राम में रखी गई। इस बैठक में मुख्य रूप से श्री योगेश कौशिक, श्री दयाचंद वशिष्ठ, श्री राजेश शर्मा, श्री रामअवतार शर्मा व बहन श्रीमती सविता उपाध्याय जी का प्रदेश की तरफ से सानिध्य प्राप्त हुआ । बैठक प्रारंभ होने से पहले ओल्ड एज होम सेक्टर 4 गुरुग्राम में हर माह की भांति महीने भर का सूखा राशन ओल्ड एज होम की संचालिका सिस्टर को सोपा गया। जैसा कि सर्व विदित है कि विप्र फाउंडेशन की गुरुग्राम इकाई ने ओल्ड एज होम सेक्टर 4 गुरुग्राम को 1 साल के लिए गोद ले रखा है।

फाउंडेशन के महामंत्री एडवोकेट सत्यनारायण शर्मा व अनिल अत्री ने संयुक्त रूप से बताया कि बैठक को प्रारंभ करने की कड़ी में सर्वप्रथम पंडित स्व. श्री कोडाराम जी ओझा को श्रदांजलि दी गयी इसके लिए बैठक में मौजूद सभी विप्र बंधुओ ने अपने स्थान पे खड़े होकर 2 मिनट का मोनधारण कर दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की। भावांजलि व्यक्त करते हुए सभी ने एक स्वर में कहा कि स्व. श्री ओझा ने समाज को राष्ट्रीय संयोजक सुशील ओझा के रूप में एक ऐसा रत्न दिया जिसकी वजह से आज पूरा विप्र समाज एक जगह पर एकत्रित है। ऐसी महान आत्मा को भगवान अपने श्रीचरणों में स्थान प्रदान करें ऐसी सभी ने प्रार्थना की।

संगठन महामंत्री योगेश कौशिक ने बताया कि विप्र फाउंडेशन के संस्थापक संयोजक परम् आदरणीय श्री सुशील जी ओझा जी  के पूज्य पिताजी ब्रह्मलीन श्रध्देय पं. कोडाराम जी ओझा की पुण्य स्मृति में श्रद्धांजलि एवम स्मरण सभा का आयोजन विप्र फाउंडेशन, विभिन्न समाजों एवम समाजसेवी संस्थाओं द्वारा, 10 जनवरी रविवार को दोपहर 2 से 5 बजे तक कोलकाता में किया गया है। उन्होंने बताया विप्र फाउंडेशन हरियाणा प्रदेश के अध्यक्ष कुलदीप वशिष्ठ ने कलकत्ता में आयोजित श्रद्धांजलि सभा में शिरकत कर विप्र फाउंडेशन परिवार हरियाणा कि तरफ से  पूजनीय श्री कोड़ा राम जी को श्रद्धांजलि अर्पित की।

तदोपरांत बैठक में मुख्य रूप से संगठन विस्तार व आगामी कार्यक्रमों को लेकर विस्तार से चर्चा की गई तथा संस्था के भविष्य के उद्देश्यों से सभी को अवगत कराया गया। बैठक में निर्णय लिया गया कि गुरुग्राम विप्र फाउंडेशन के अध्यक्ष नरेंद्र गौड़ के नेतृत्व में गुरुग्राम जिले में 5000 विप्र परिवारों से संपर्क साध कर उन्हे विप्र फाउंडेशन से जोड़ा जाएगा!

इस बैठक में गुरुग्राम चैप्टर से अध्यक्ष नरेंद्र गौड़, अनिल अत्रि, सत्य नारायण शर्मा, संदीप भारद्वाज, सुशील जोशी, प्रवीण भारद्वाज, प्रदीप कुमार शर्मा, रवि शंकर भारद्वाज, प्रवीण कौशिक, डॉ सुरेश कौशिक, कर्मवीर कौशिक, चारुचंद्र निर्मल, विनोद शर्मा मीनू, सोमदत्त भारद्वाज, जयमंत मुदगिल, जे. के. शर्मा, आदि विप्र बंधुआंे ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

error: Content is protected !!