भिवानी/धामु।  उपायुक्त जयबीर सिंह आर्य की अध्यक्षता में विभिन्न विभागों के अधिकारियों की बैठक हुई। बैठक में उपायुक्त ने अधिकारियों को शहर की सडक़ों से बरसाती पानी की शीघ्र निकासी करने के निर्देश दिए।

उपायुक्त आर्य ने कहा कि दो दिन से हो रही बारिश से शहर में सडक़ों पर जगह-जगह पानी एकत्रित हो गया है। इससे नागरिकों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने जनस्वास्थ्य विभाग, नगर परिषद, हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण और एनएचए के अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे अपनी-अपनी संबंधित सडक़ों पर अतिशीध्र पानी निकासी का प्रबंध करें। उन्होंने कहा कि जिन क्षेत्र में अत्यधिक पानी जमा है, वहां पर अतिरिक्त मोटर लगाकर पानी की निकासी की जाए।

उन्होंने तोशाम रोड़, सरकुलर रोड़, महम रोड़ व लोहारू रोड़ आदि विभिन्न पानी जमा वाले क्षेत्रों में पानी निकासी के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि शहर के अंदरूनी क्षेत्रों में पानी निकासी करवाई जाए। उपायुक्त ने कहा कि अक्सर बारिश से शहर में सडक़ों पर पानी जमा हो जाता है। उन्होंने कहा कि बरसाती पानी की निकासी के नालों की नियमित रूप से सफाई की जाए ताकि पानी की निकासी में अवरोध न हो।