आर्थिक पैकेज देकर स्कूलों को डूबने से बचाने की गुहार, कक्षा पहली से आंठवीं तक कक्षा लगाने की मिले मंजूरी

फतह सिंह उजाला

पटौदी। ब्लॉक पटौदी के सभी स्कूल संचालकों ने इकट्ठे होकर दिनेश जोशी उपप्रधान हरियाणा शिक्षण संस्थान संगठन जिला गुड़गांव के नेतृत्व में एसडीएम पटौदी को एक ज्ञापन शिक्षा मंत्री के नाम सौपा है।

पटौदी क्षेत्र के स्कूल संचालकों के द्वारा स्कूलों में आने वाली समस्याओं के बारे में ज्ञापन सौंपा गया। ज्ञापन में मांग सहित अनुरोध किया गया है कि बच्चों की लंबे समय से बाधित पढ़ाई कों ध्यान में रखते हुए कक्षा पहली से आठवीं तक तुरंत स्कूलों को खोला जाए । इसके साथ ही मांग की गई है कि स्कूल बसों का टैक्स माफ किया जाए ।

शिक्षा मंत्री सहित राज्य सरकार से अनुरोध किया गया है कि प्राइवेट स्कूलों का प्रॉपर्टी टैक्स माफ , बिजली बिल माफ करने सहित स्कूलों को सरकार की तरफ से आर्थिक पैकेज देकर स्कूलों को डूबने से बचाया जाए । ज्ञापन देते समय एसडीएम पटौदी प्रदीप कुमार ने सभी स्कूल संचालकों को आश्वासन दिलाया कि यह ज्ञापन वह  शिक्षा अधिकारी, शिक्षा मंत्री के पास पहुंचा देंगे ।

इस मौके पर स्टेट यूनियन के पदाधिकारी यशपाल यादव , जे पी यादव , संजीव चैहान अध्यक्ष , श्रीकांत यादव , दिनेश जोशी , श्रीमती आशा रानी , हरिश्चंद्र सैनी , प्रेम प्रकाश , अमन मुदगिल , महेंद्र पाल आदि मौजूद रहे ।

error: Content is protected !!