नही थम रही एनएच 709-ई की सडक़ धंसने का सिलसिला, 30 फूट के क्षेत्र में फिर जमीन में धंस गई एनएच की सडक़

भिवानी/शशी कौशिक    

दिल्ली पिलानी राष्ट्रीय राज मार्ग 709-ई पर ओवरब्रिज के पास फिर से सडक़ धंसने के कारण बारिश में दूर दराज के वाहन चालकों दो दिन से बड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ा। बारिश में टूटी व धंसी सडक़ को देख नेताजी सुभाष चंद्र बोस युवा जागृत सेवा समिति के अध्यक्ष एवं राष्ट्रीय युवा पुरस्कार अवॉर्डी अशोक कुमार भारद्वाज ने स्काउट्स टीम व स्थानीय युवाओं को साथ लेकर टूटी सडक़ पर गड्ढे भरने की कार सेवा अपने सडक़ सुरक्षा अभियान के तहत की ।

उन्होंने अपनी संस्था के सडक़ सुरक्षा कार सेवा अभियान 2021 के तहत आज दिल्ली पिलानी मार्ग पर स्थित ओवरब्रिज के पास कार सेवा कर घर गड्ढे भरे। गौरतलब है कि यहां पर करीब  50 फुट के क्षेत्र में सडक़ जमीन में धंसी हुई है और गहरे गड्ढे बने हुए हैं और उसी के साथ लगते पुल के पास तीन बड़े गड्ढे बने हुए हैं। जिनको रोड़ी बजरी मिट्टी व मलबे से भरा गया है । अब साधन आराम से आवागमन कर सकते हैं।अब जैम से भी निजात मिल रही है।

अशोक भारद्वाज ने बताया कि यहां पुल से नीचे उतरते ही गाडिय़ों का संतुलन बिगड़ रहा था और इन गहरे गड्ढों के कारण लंबा जाम लग रहा था। इसलिए उन्होंने बारिश में अपने सडक़ सुरक्षा अभियान के तहत यहां राष्ट्रीय राजमार्ग की इस सडक़ पर गड्ढे भरने की कार सेवा शुरू की । इस कार सेवा अभियान में भारत स्काउट्स एंड गाइड्स टीम के कमांडर सागर कुमार और अमित कुमार की टीम सहित स्थानीय युवाओं का सहयोग लिया गया और रास्ते को सुगम बनाया गया।