भाजपा सांसद व विधायक पिछले 3-4 सालों से रोज दक्षिणी हरियाणा को ज्यादा नहरी पानी देने का झूठा राग अलापकर लोगों को भावनात्मक रूप से ठगते आ रहे है : विद्रोही

5 जनवरी 2021 – स्वयंसेवी संस्था ग्रामीण भारत के अध्यक्ष एवं हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश प्रवक्ता वेदप्रकाश विद्रोही ने आरोप लगाया कि भाजपा-खट्टर सरकार के दक्षिणी हरियाणा को ज्यादा नहरी पानी देने की पोल हर माह उस समय खुलती आ रही है, जब शहरों, कस्बों में पीने के पानी की हर माह 7 दिन से 10 दिन की राशनिंग करके घरेलू पेयजल आपूर्ति की कटौती कर दी जाती है। विद्रोही ने कहा कि नये साल 2021 में तो हद तो गई जब रेवाडी प्रशासन ने बकायदा ऐलान कर दिया कि रेवाड़ी शहर को 5 से 9 जनवरी तक एक बूंद भी पेयजल की सप्लाई नही होगी क्योंकि नहरी पानी आधारित पेयजल योजनाओं में पानी न आने के कारण पानी पूरी तरह से खत्म हो गया है। सवाल उठता है कि भाजपा-खट्टर सरकार रेवाडी शहर को पीने का पानी तक उपलब्ध नही करवा पा रही है तो खेतों को ज्यादा सिंचाई के लिए नहरी पानी कहां से देगी? 

विद्रोही ने कहा कि रेवाड़ी ही नही दक्षिणी हरियाणा के किसी भी शहर, कस्बे व गांव में पूरे माह पीने का  पर्याप्त पानी सप्लाई नही होता। हर माह 7 से 10 दिन की कटौती होती है और कभी-कभी तो एक बूंद भी पानी सप्लाई नही किया जाता। वहीं भाजपा सांसद व विधायक पिछले 3-4 सालों से रोज दक्षिणी हरियाणा को ज्यादा नहरी पानी देने का झूठा राग अलापकर लोगों को भावनात्मक रूप से ठगते आ रहे है।

विद्रोही ने कहा कि एक ओर भाजपा-खट्टर सरकार लोगों को पीने का पर्याप्त पानी भी नही दे पा रही है, वहीं तीन काले कृषि कानूनों के माध्यम से बड़े पूंजीपतियों की दलाली करने एसवाईएल निर्माण का मुद्दा इस समय उछालकर किसानों को बाटने का भी कुप्रयास कर रही है। विद्रोही ने दक्षिणी हरियाणा के लोगों से आग्रह किया कि वे भाजपा जैसी महाझूठी, अफवाहबाज, षडयंत्रकारी सरकार के किसी भी दावे का विश्वास न करे और उसे परखे क्योंकि लोगों को भावनात्मक रूप से ठगकर वोट फेटने के षडयंत्र में भाजपा-संधी उस्ताद है। 

error: Content is protected !!