रमेश गोयत

पंचकूला 3 जनवरी।  जिला कांग्रेस के पूर्व मिडीया प्रवक्ता हेमन्त किगंर ने कांग्रेस के तथाकथित नेता कृष्ण अग्रवाल द्वारा हरियाणा कांग्रेस पार्टी की अध्यक्ष कुमारी सैलजा के त्याग पत्र की मांग की निन्दा करते हुए कहा कि बड़े दुर्भाग्य की बात है कि जो भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार कुलभूषण गोयल की स्टेज पर चढ़कर भाजपा के लिए वोट मांगते हैं उन्होंने कांग्रेस पार्टी में बने रहने का अपना नैतिक अधिकार पहले ही खो दिया है। उन्होंने कहा कि ऐसे लोग घर में बैठकर ब्यान जारी करके कांग्रेस को भाजपा के इशारे पर कमजोर करने  का कुत्सित प्रयास कर रहे हैं। उनकी इस योजना को सफल नहीं होने दिया जाएगा।

उधर वार्ड न: 18 ओर 19 के कांग्रेस प्रभारी सुरेश गुजर ने कृष्ण अग्रवाल को लताड़ा ओर कहा के खुद मेयर की टिकट मांग रहे थे। कांग्रेस पार्टी ऐसे दलबदलुओं और विश्वास घात करने वाले पर कभी भी विश्वास नहीं करती है। पंचकूला से कई महानुभाव मेयर के पद के उम्मीदवार थे, लेकिन टिकट तो केवल एक उम्मीदवार को ही मिलना था। उन्होंने कहा कि कृष्ण अग्रवाल  जैसे स्वार्थ से परिपूर्ण नेताओं ने  कांग्रेस पार्टी  के उम्मीदवार को हराने के लिए कोई कोर कसर बाकी  नहीं छोड़ी है।

हेमन्त किगंर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का वोट प्रतिशत विधानसभा के चुनाव के मुकाबले में बढा है।  भारतीय जनता पार्टी और  जननायक जनता पार्टी की इन नगर निगम और  नगर पालिका चुनाव में जिस प्रकार से हार  का सामना करना पड़ा  है उससे इन दोनों पार्टियों को जिस प्रकार से  करारी हार का सामना करना पड़ा है। जिस प्रकार से इन पार्टियों की दुर्दशा हुई है। उससे आने वाले समय में प्रदेश में इन पार्टियों का कोई झण्डा उठाने वाला नहीं होगा।                            

उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि जिस प्रकार से देश को भाजपा की सरकार ने बर्बादी के कगार पर लाकर खड़ा कर दिया है। देश की आर्थिक स्थिति रसातल में चली गई है। देश के किसानों की उचित मांगे न मानने पर किसानों को जिस प्रकार से कारपोरेटजगत को बेचने की तैयारी की जा रही है। देश की जनता कभी भी माफÞ नहीं करेगी।

उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से कांग्रेस पार्टी ने हरियाणा प्रदेश में पहले बडोदा उपचुनाव और अब नगर निगम और नगर पालिका चुनाव में प्रदर्शन किया है उससे यह सिद्ध हो गया है कि भविष्य में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनेगी और सैलजा के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी नई उपलब्धियां हासिल करेगी तथा दलबदलुओं और अविश्वसनीय नेताओं को मजा चखाएगी। ऐसे दोहरे चरित्र वाले लोगों से सावधान रहने की जरूरत है और उनके मंसूबों को किसी भी कीमत पर कामयाब नही होने दिया जाएगा।

error: Content is protected !!