बाइक सवार को कुचलने का प्रयास भी किया.
घटना शनिवार को हेली मंडी में पार्थ वाटिका की.
ट्रक चालक को किया गया पुलिस के हवाले

फतह सिंह उजाला।
पटौदी । 
पटौदी और बिलासपुर के बीच ट्रक सहित हैवी वहीकल को इन दिनों नशेड़ी चालक बेखौफ दौड़ाते चले आ रहे हैं । इतना ही नहीं हादसा करने के बाद ऐसे ट्रक चालकों को रोकने का प्रयास करने वालों को भी नशेड़ी ट्रक चालक कुचलने की पूरी कोशिश भी करते दिखाई देने लगे हैं ।

ऐसा ही एक मामला शनिवार को  बिलासपुर-कुलाना के बीच हेली मंडी में सामने आया है । यहां बाबा सैयद के निकट पार्थ पैलेस के नाम से एक वाटिका बनी हुई है । पुलिस में दी गई शिकायत में विकास यादव पुत्र लाल सिंह यादव के द्वारा बताया गया है कि उसकी हेली मंडी रोड पर पार्थ पैलेस के नाम से एक वाटिका है । शनिवार को नशे की हालत में एक ट्रक चालक वहां आया था और ट्रक को बैक करते समय बेहद हड़बड़ी में वाटिका की दीवार सहित शानदार और कीमती गेट को भी तोड़ कर नष्ट कर दिया।  यह तो गनीमत रही कि उस समय मौके पर वाटिका के गेट के आसपास कोई भी कर्मचारी मौजूद नहीं था ।

जैसे ही ट्रक चालक की इस करतूत का पता लगा तो ट्रक चालक को रोकने का प्रयास किया गया। लेकिन ट्रक चालक नशे की हालत में ट्रक को तेजी से दौड़ता हुआ वापस कुलाना की तरफ दौड़ाने के लिए ले गया । इस पर सत्येंद्र नामक व्यक्ति के द्वारा अपनी बाइक से ट्रक का पीछा करते हुए रोकने का प्रयास किया गया , तो हेली मंडी फ्लाईओवर के निकट ट्रक चालक ने बाइक को भी टक्कर दे मारी और इस टक्कर में बाइक सवार सतेंद्र बाल-बाल बच गया । ट्रक की टक्कर से बाइक भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई । यहां गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही नशे की हालत में एक कैंटर चालक के द्वारा पटौदी सब्जी मंडी में कोहराम मचाते हुए ट्रैक्टर के परखच्चे उड़ा दिए गए थे और एक पिकअप गाड़ी को भी ठोका गया था। इस हादसे में भी एक पल्लेदार की जान चली गई थी ।

बहरहाल हेली मंडी की घटना में जैसे तैसे लोगों के द्वारा ट्रक चालक को ट्रक सहित काबू में कर स्थानीय पुलिस को सूचना दी गई । स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और मौका मुआयना किया । पुलिस को दी गई शिकायत में विकास यादव के द्वारा बताया गया है कि ट्रक चालक की करतूत के कारण करीब डेढ़ लाख रुपए का नुकसान वाटिका की दीवार और फाइबर से बने भव्य गेट का हो गया है । आरोपी नशेड़ी ट्रक चालक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए ।

error: Content is protected !!