हरियाणा राज्य बाल कल्याण परिषद कर रही है बाल कल्याण के क्षेत्र में सराहनीय कार्य-कुलभूषण गोयल
अडॉप्शन सेरेमनी में मेयर कुलभूषण गोयल और मानद महासचिव कृष्ण ढुल ने दंपति को बच्चा दिया गोद

रमेश गोयत

पंचकूला । नया साल सबके सपनों को नए पंख लगाता है और सपनों में रंग भरता है। 6 महीने के नन्हे बच्चे के जीवन में नया साल नई खुशियों की सौगात लाया। जिस नन्हे बच्चे को अपनों ने बेगाना कर दिया। उसे नए साल के अवसर पर नया परिवार मिला। हरियाणा राज्य बाल कल्याण परिषद द्वारा संचालित शिशु गृह में अडॉप्शन सेरेमनी का आयोजन किया गया। सेरेमनी में मुख्य अतिथि के रुप में पंचकूला के नवनियुक्त मेयर कुलभूषण गोयल ने शिरकत की। कार्यक्रम की अध्यक्षता हरियाणा राज्य बाल कल्याण परिषद के मानद महासचिव कृष्ण ढुल ने की।

मुख्य अतिथि कुलभूषण गोयल ने दंपति को बच्चा गोद देते हुए शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि नया वर्ष दंपति के जीवन में नन्हे बच्चे के रूप में नई खुशियां लेकर आएगा। उन्होंने कहा कि हरियाणा राज्य बाल कल्याण परिषद बाल कल्याण के क्षेत्र में सराहनीय कार्य कर रही है। परिषद द्वारा आयोजित गतिविधियां और कार्यक्रम बच्चों के लिए नए अवसर पैदा कर रहे हैं। हरियाणा राज्य बाल कल्याण परिषद के मानद महासचिव  कृष्ण ढुल ने दम्पत्ति को शुभकामनाएं दी और कहा कि यह बेहद खुशी की बात है कि नववर्ष के दिन किसी परिवार के सपने पूरे हो रहे हैं।

उन्होंने कहा कि हरियाणा राज्य बाल कल्याण परिषद इसी प्रकार बाल कल्याण के क्षेत्र में निरंतर कार्य करती रहेगी। दंपति बच्चे को पाकर बेहद खुश और भावुक दिखाई दिए। उन्होंने कहा कि यह उनके लिए किसी वरदान से कम नहीं है कि उनके जीवन में नया साल नया उजाला लेकर आया है। वे बच्चे के सभी सपनों को पूरा करेंगे। इस अवसर पर नोडल अधिकारी होम्स  मिलन पंडित, अडॉप्शन अधिकारी  पूनम सूद व अन्य कर्मचारी उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!