भिवानी/मुकेश वत्स

 जिलाधीश जयबीर सिंह आर्य के आदेशानुसार नगर योजनाकार ने शहर में मौजा भिवानी-लोहड़ व तिगडाना, भिवानी-हांसी रोड़ पर अवैध निर्माण के खिलाफ कार्रवाई की। नगर योजनाकार की टीम ने यहां पर दो कालोनियों में करीब दस एकड़ से अवैध निर्माण को जेसीबी से गिरा दिया। उल्लेखनीय है कि जिलाधीश आर्य के आदेशानुसार शहर में अवैध निर्माण के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

इसी कड़ी में बुधवार को नगर योजनाकार ने जिलाधीश ड्यूटी मैजिस्टे्रट प्रमोद चहल की मौजूदगी में शहर में मौजा भिवानी-लोहड़ व तिगडाना, भिवानी-हांसी रोड़ पर दो अवैध कॉलोनियों में कार्रवाई। नगर योजनाकार ने यहां पर करीब दस एकड़ से अवैध निर्माण हटाने की कार्रवाई की। नगर योजनाकार की टीम ने यहां पर करीब 10 एकड़ में 50 डीपीसी, 45 चारदीवारी एवं दो अवैध निर्माण को जेसीबी से गिराया। इसके अलावा यहां पर बनाई गया रोड़ को भी जेसीबी से उखाडा गया।  इस दौरान भारी पुलिस बल भी तैनात रहा।

इस बारे में नगर योजनाकार धर्मबीर खत्री ने बताया कि अवैध निर्माण के खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी। किसी भी व्यक्ति को अवैध निर्माण की इजाजत नही हंै। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा है कि वे अवैध कॉलोनी में जमीन की खरीद-फरोस्त न करें और न ही किसी प्रकार का निर्माण करें।

error: Content is protected !!