दिल्ली में आंदोलन में बैठे किसानों के लिए भिवानी गुरुद्वारे से 125 रजाई भेजी

भिवानी/शशी कौशिक

 भिवानी गुरुद्वारा सिंह सभा की तरफ से आज मंगलवार को शाहजहांपुर बॉर्डर पर पिछले 33 दिनों से आंदोलन कर रहे किसानों के लिए 125 रजाइयां भेजी गई ताकि आंदोलनरत किसानों को ठिठुरती ठण्ड में कुछ राहत दी जा सके। गुरुद्वारा द्वारा यह घोषणा भी की गई कि आने वाले समय मे ओर भी जरूरते पूरी की जाएगी और आदोलन को पूरा समर्थन दिया जाएगा।

गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी के प्रधान इंद्र मोहनसिंह ने बताया की किसान अपनी मांग को लेकर धरने पर बैठे है और किसानों की जरूरत को देखते हुए ये रजाई भेजी जा रही है। उन्होंने बताया कि रात के समय दिल्ली का तापमान 2 डिग्री हो जाता है। किसान सर्दी में बैठे है और मांग कर रहे है कि तीनों काले कानूनों को रद्द करे। उन्होंने कहा कि सभी हरियाणा वासियों को दिल खोल कर मदद करनी चाहिए। अगर आज अन्नदाता अपनी मांगो को लेकर आंदोलन कर रहा है सभी का फर्ज बनता है कि हमे भी उनके इस आंदोलन में बढ़चढ़ कर भाग लेना चाहिए।

इस मौके पर गुरुद्वारा सिंह सभा के मुख्य ग्रन्थी गजराज सिंह, अवतार सिंह, सरदार कृष्णसिंह, विरेंदर सिंह सहित अनेक श्रद्धालुओं ने बोले सो निहाल सत श्री अकाल के नारों के साथ रज़ाइयों से भरे वाहन को भिवानी से दिल्ली बॉर्डर के लिए रवाना किया।

You May Have Missed

error: Content is protected !!