सोनीपत मेयर चुनाव में सन्दीप राणा, कांग्रेस और भाजपा के बीच तिकोने मुकाबले के आसार
कांग्रेस और भाजपा को ना चाहने वालों को बलराज कुंडू के जन सेवक मंच में नजर आ रहा है तीसरा विकल्प
27 दिसम्बर को होगी सोनीपत मेयर चुनाव के लिए वोटिंग, मतदान प्रतिशत ऊपर जाने की उम्मीद

सोनीपत, 26 दिसम्बर : विधायक बलराज कुंडू के साथ जन सेवक मंच समर्थित मेयर प्रत्याशी सन्दीप राणा ने आज शहर की बाहरी कालोनियों के अलावा गांवों में डोर टू डोर कैम्पेन किया और कुर्सी के निशान पर वोट की अपील की।

दो-दो प्रमुख लोगों की टीमें बनाकर आज मतदाताओं से घर-घर दस्तक देकर अपील की गई। महिलाओं की टीमें भी इसी प्रकार से ग्रामीण इलाकों में लोगों से कुर्सी पर मतदान करने की अपील करने पहुंची। कुंडू ने इस दौरान लोगों से सीधी बात करते हुए फिर से गांवों और आउटर कालोनियों के साथ बरते जा रहे भेदभाव का मुद्दा उठाया। उन्होंने कहा कि गांव और गरीब की तकलीफों को गांव के साधारण परिवार का बेटा ही समझ सकता है और सन्दीप राणा को इसी मकसद से मेयर चुनाव में उतारा गया है ताकि वह मेयर बनकर गरीबों एवं पिछड़ों तथा ग्रामीणों के साथ किये जा रहे इस भेदभाव को खत्म कर जनता पर थोपे गए टैक्सों से निजात दिला सके।

उन्होंने कहा कि क्या कांग्रेस और भाजपा बताएंगी कि उन पार्टियों ने सिर्फ एक वर्ग विशेष को खुश रखने के लिए बाकी सभी बिरादरियों एवं गांवों का अपमान क्यों किया ? क्या बाकी बिरादरियों का कोई सम्मान एवं आस्तित्व नहीं है। वहीं, सन्दीप राणा की टीम ने टैक्स खत्म कर गांवों में शहरी सुविधाएं देकर भेदभाव मिटाने का संकल्प दोहराते हुए अपने लिए वोट की अपील की। कल प्रचार के अंतिम दिन राणा के रोड शो के बाद उनको पहले से और अधिक मजबूती मिली है क्योंकि कांग्रेस एवं भाजपा से छुटकारा चाहने वाले लोगों को एक नया मंच उपलब्ध हो गया है और उनका कहना है कि इस बात सोनीपत के लोग इतिहास रचेंगे। वहीं जिक्र यदि सोनीपत की चुनावी फिजां का करें तो यहां तिकोने मुकाबले की चर्चाएं हैं और लोगों से आवाज आ रही है कि बलराज कुंडू ने अपने जन सेवक मंच का समर्थन देकर सन्दीप राणा को मेयर चुनाव में खड़ा कर उस रिक्त स्थान को भरने का काम किया है जो यहां काफी समय से महसूस किया जा रहा था। कुंडू के जन सेवक मंच के जरिये दरअसल ऐसे लोगों को एक मंच हासिल हो गया है जो ना कांग्रेस को चाहते हैं और ना उन्हें भाजपा पसन्द है।

error: Content is protected !!