जन सेवक मंच प्रत्याशी राणा का जबरदस्त रोड शो

विधायक बलराज कुंडू, आप पार्टी नेता सन्दीप वाल्मीकि सहित हजारों ग्रामीणों ने दिखाई ताकत, ट्रैक्टर-ट्रालियों और गाड़ियों के विशाल काफिले से सड़कें हुई जाम

सोनीपत, 25 दिसम्बर : प्रचार के आखिरी दिन जन सेवक मंच समर्थित मेयर प्रत्याशी सन्दीप राणा ने गांवों एवं शहर में जबरदस्त रोड शो निकालकर अपनी जनशक्ति दिखाई। ट्रैक्टर-ट्रालियों व गाड़ियों के विशाल काफिले में हजारों ग्रामीण एवं शहरी के साथ महिलाओं ने भी गाते-नाचते हुए ये जताया कि राणा को गांवों और आउटर कालोनियों के साथ शहर से भी जबरदस्त समर्थन मिल रहा है।

विधायक बलराज कुंडू के साथ आप पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं केजरीवाल सरकार के पूर्व मंत्री सन्दीप वाल्मीकि व नदीम खान समेत कई गणमान्य हस्तियां शामिल रही। सबसे आगे बड़ी गाड़ी की छत पर सन्दीप राणा को कुर्सी पर बैठाया गया बाकी विशाल काफिला उनके पीछे चला। जिस तरह से राणा के शो में भारी भीड़ उमड़ी उससे मेयर चुनाव में बड़ा उलटफेर होने के कयास लगने लगे हैं क्योंकि राणा को ग्रामीण एवं किसान परिवार से होने का सीधा लाभ मिलता दिख रहा है। कुंडू पहले ही कांग्रेस व भाजपा द्वारा एक वर्ग विशेष को तवज्जो एवं ग्रामीणों व बाकी बिरादरियों की अनदेखी के मुद्दे को जोरों से उठाए हुए हैं जिसका असर ग्रामीण क्षेत्र में महसूस किया जा रहा है। उनका कहना है कि यह चुनाव शहर के पूंजीपति एवं वर्ग विशेष और गांव के गरीब बेटे के बीच है। गांवों के साथ भेदभाव को नहीं चलने देंगे।

वहीं सन्दीप राणा जनता को सर्व टैक्स से छुटकारा दिलाने समेत गांवों एवं आउटर कालोनियों के विकास का वादा करते हुए कहते हैं कि मेयर बनकर गांवो एवं बाहरी कालोनियों की बदहाल तस्वीर को बदलेंगे और टूटी सड़कों एवं सीवरेज को सही करेंगे। गांवों में शहरी तर्ज पर कम्युनिटी सेंटर जैसी सुविधाएं उपलब्ध कराएंगे। वहीं आप पार्टी का समर्थन एवं समस्त वाल्मीकि समाज का आशीर्वाद मिलने से सन्दीप राणा की स्थिति बेहद मजबूत दिख रही है और आज के रोड शो ने विरोधियों को भी बेचैन कर दिया है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!