• अपना कार्यकाल पूरा नहीं कर पायेगी हरियाणा सरकार
• बैसाखियों के सहारे चल रही सरकार की बैसाखियां कभी भी टूट सकती हैं
• जो सरकार किसान से टकराई है वो दोबारा सत्ता में लौटकर नहीं आयी

सोनीपत नगर परिषद के पूर्व चेयरमैन सतपाल गोयल जी ने अपने सैंकड़ों समर्थकों के साथ सांसद दीपेन्द्र सिंह हुड्डा जी की मौजूदगी में चौधरी भूपेन्द्र सिंह हुड्डा जी के नेतृत्व में आस्था व्यक्त करते हुये कांग्रेस पार्टी में हुए शामिल।

सोनीपत, 24 दिसंबर। राज्य सभा सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने आज कहा कि हरियाणा की गठबंधन सरकार का दो सूत्रीय एजेंडा है। पहला सरकारी दफ्तरों में भ्रष्टाचार और दूसरा, जनता पर अत्याचार। इस सरकार में केवल किसान पर ही अत्याचार नहीं हो रहा, मजदूर, कर्मचारी, व्यापारी हर वर्ग इस सरकार के अत्याचार का शिकार हो रहा है। सरकारी दफ्तरों में परचून की दुकान की तरह हर काम के रेट लगे हुए हैं। इस सरकार में भ्रष्टाचार सर चढ़कर बोल रहा है । दीपेन्द्र हुड्डा ने आज सोनीपत नगर निगम चुनाव में कांग्रेस के मेयर पद के प्रत्याशी निखिल मदान व वार्ड प्रत्याशियों के पक्ष में गाँव गढ़ शाहजहाँपुर, गाँव कबीरपुर, सेक्टर-14, हनुमान नगर, जठवाड़ा, शिवालय आदि इलाकों में चुनाव प्रचार करने पहुंचे, जहाँ उनका जोरदार स्वागत हुआ।

उन्होंने प्रदेश सरकार के भविष्य पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि हरियाणा सरकार अपना कार्यकाल पूरा नहीं कर पायेगी। ये सरकार बैसाखियों के सहारे चल रही है और बैसाखियों के चरमराने की आवाजें तेज़ होती जा रही हैं। ये बैसाखियां कभी भी टूट सकती हैं। सांसद दीपेंद्र ने कहा कि वो कोई ज्योतिषी तो नहीं हैं लेकिन लक्षण ऐसे दिखायी दे रहे हैं कि सरकार बीच में टूट जाएगी। बरोदा उपचुनाव के बाद एक एक करके कई विधायकों ने सरकार से समर्थन वापिस ले लिया है। सरकार ने अपनी विश्वसनीयता खो दी है। आम लोग सरकार से नाराज हैं इसलिये सरकार समर्थक विधायक जनता के बीच में जाने के लिये सरकार से किनारा करते जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि जजपा ने जिस पार्टी के खिलाफ जनता से वोट मांगा था, जनता से विश्वासघात करके उसी पार्टी को समर्थन दे दिया। लोग इस विश्वासघात को भूले नहीं हैं और समय आने पर सूद समेत हिसाब-किताब करेंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश में विकास का पहिया ठप हो चुका है। लोगों को बुनियादी सुविधाओं के लिए भी संघर्ष करना पड़ रहा है। भाजपा सरकार में नया काम करने की तो बात तो दूर है, कांग्रेस सरकार के समय बुनियादी सुविधाओं से जुड़े बिजली, पानी, सड़क, स्कूल, स्वास्थ्य, सिंचाई, कृषि और व्यापार हर क्षेत्र में हुए विकास की रफ़्तार पर भी ब्रेक लगा दिया। भाजपा सरकार बताए 6 साल में उसने सोनीपत के लिए क्या किया।
*

error: Content is protected !!