कहा- स्थानीय निकाय चुनावों में कांग्रेस की जीत से सरकार के पैरों तले की ज़मीन निकल जाएगी . कांग्रेस सरकार के दौरान हुए सोनीपत में रिकॉर्ड तोड़ काम, बीजेपी सरकार में हुए सिर्फ़ घोटाले- हुड्डा. बरोदा उपचुनाव की तरह बीजेपी को मात देगी सोनीपत की जनता, 6 साल की अनदेखी का लेगी बदला- हुड्डा

24 दिसम्बर, सोनीपत: जिस तरह बरोदा उपचुनाव ने गठबंधन सरकार की नींव हिला दी, इसी तरह सोनीपत नगर निगम चुनाव में कांग्रेस की जीत से सरकार के पैरों तले की ज़मीन निकल जाएगी। यह कहना है पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा का। हुड्डा आज सोनीपत में नगर निगम चुनावों के लिए प्रचार करने पहुंचे थे। इस मौके पर उन्होंने कांग्रेस के मेयर उम्मीदवार निखिल मदान और पार्षद प्रत्याशियों के लिए वोट मांगे। भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि स्थानीय निकाय चुनाव सोनीपत की जनता के लिए बीजेपी को सबक सिखाने का मौका है। क्योंकि इस सरकार ने 6 साल में सोनीपत में कोई भी विकास का कार्य नहीं किया जबकि हमारी सरकार के कार्यकाल के दौरान सोनीपत में रिकॉर्ड तोड़ विकास हुआ।

हुड्डा ने बताया कि कांग्रेस सरकार के दौरान यहां पर रेलवे लाइन, सड़क, हॉस्पिटल, मेडिकल कॉलेज, यूनिवर्सिटीज बनाई गई। कांग्रेस सरकार के दौरान ही यहां पर वाटर सप्लाई और सीवरेज व्यवस्था जैसी आधारभूत सुविधाओं को विस्तार दिया गया। लेकिन बीजेपी के 6 साल में सिर्फ़ भ्रष्टाचार हुआ, काम नहीं हुआ। सोनीपत ही नहीं पूरे हरियाणा में बीजेपी सरकार के दौरान ताबड़तोड़ घोटाले हुए। जो हरियाणा कांग्रेस सरकार के दौरान प्रति व्यक्ति आय, प्रति व्यक्ति निवेश और विकास में नंबर एक होता था, वो आज भ्रष्टाचार, बेरोज़गारी और अपराध में नंबर वन हो गया है। सोनीपत में कानून व्यवस्था की स्थिति ऐसी है कि यहां कोई महिला ख़ुद को सुरक्षित महसूस नहीं करती।

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि मौजूदा सरकार से प्रदेश का कोई वर्ग ख़ुश नहीं है। आज किसान, मजदूर, कर्मचारी सभी सड़कों पर हैं। लेकिन सरकार तानाशाही दिखाते हुए उन्हें किसानों पर अत्याचार करने में लगी है। देश का पेट भरने वाला अन्नदाता आज कड़कड़ाती ठंड में खुले आसमान के नीचे धरने पर बैठा है लेकिन सरकार उनकी मांग मानने को तैयार नहीं है जबकि सरकार को चाहिए कि वो जल्द से जल्द किसानों की मांगे माने।

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि बीजेपी सरकार में किसानों को फसलों का भाव नहीं मिल रहा, मजदूरों को काम नहीं मिल रहा, युवाओं को रोज़गार नहीं मिल रहा, कर्मचारियों को भत्ते नहीं मिल रहे, बुजुर्गों को पेंशन नहीं मिल रही और छोटे व्यापारी को कारोबार के अवसर नहीं मिल रहे। इसलिए हर वर्ग इस सरकार से छुटकारा चाहता है। प्रदेश में होने जा रहे स्थानीय निकाय चुनावों से इसकी शुरुआत हो जाएगी। जिस तरह जनता ने बरोदा उपचुनाव में बीजेपी के घमंड को चकनाचूर किया था, उसी तरह नगर परिषद, नगर पालिका और नगर निगम चुनावों में भी जनता बीजेपी को मात देने का काम करेगी।

error: Content is protected !!