मेयर बनकर वे सभी टैक्स पहली कलम से खत्म करूँगा जो जबरदस्ती जनता पर थोपे गए हैं : राणा. बलराज कुंडू के जन सेवक मंच के उम्मीदवार सन्दीप राणा के साथ जुड़ते जा रहे हैं गांव के गांव. सुविधाओं को तरस रहे बाहरी कालोनियों का भी खुला समर्थन मिलने से मजबूत हुए सन्दीप राणा. जातीय समीकरणों में फंसी नजर आ रही हैं भाजपा एवं कांग्रेस

सोनीपत, 24 दिसम्बर : विधायक बलराज कुंडू के जन सेवक मंच समर्थित मेयर प्रत्याशी सन्दीप राणा ने आज भीम नगर, बंदेपुर कॉलोनी, सेक्टर 14, आर्य नगर, विकासपुरी एवं लिवान गांव आदि क्षेत्रों में चुनावी सभाओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि वे मेयर बनकर लोगों को टैक्सों के जंजाल से मुक्ति दिलाएंगे। गांवों एवं बाहरी कालोनियों के साथ किये जा रहे भेदभाव के मुद्दे पर राणा को लोगों का भरपूर समर्थन मिला।

उन्होंने शहरी ग्रामीण एवं बाहरी कालोनियों के साथ किये जा रहे भेदभाव को मिटाने का संकल्प दोहराते हुए कहा कि भाजपा एवं कांग्रेस पार्टियों ने शहर के सिर्फ एक वर्ग को तवज्जो देकर इस बात को साबित कर दिया है कि इन लोगों को गांव के साधारण आदमियों के साथ-साथ बाकी सभी बिरादरियों से कितनी एलर्जी है। उनकी लड़ाई इसी जातिवादी सोच एवं भेदभाव के खिलाफ है। जन सेवा की सोच को लेकर आगे बढ़ रहे सन्दीप राणा की लड़ाई ताकतवर एवं अमीरजादे के साथ है। मैं ये लड़ाई सिर्फ इसलिए मजबूती से लड़ पा रहा हूँ क्योंकि आम साधारण आदमी का साथ और खुला आशीर्वाद मेरे सिर पर है।

सन्दीप ने कहा कि उनको कुर्सी का चुनाव निशान मिला है और इस बार लोगों ने तय कर लिया है कि ताकतवर लोगों और धनाढ्यों को हराकर जनता अपने साधारण आदमी की कुर्सी मेयर के दफ्तर में बिछाएगी। उन्होंने कहा कि सिर्फ नाम के लिए गांवों को निगम में शामिल करके भेदभाव क्यों किया जा रहा है ? क्या गांव के साधारण लोगों को शहरी सुविधाएं लेने का अधिकार नहीं है ? आज जहां तक नजर दौड़ाओ टूटी सड़कें और बदबू मारती गन्दगी ही नजर आती है। लोग करोड़ों रुपये टैक्स भरते हैं तो उनको सुविधाएं भी मिलनी चाहिएं लेकिन भरस्टाचार में डूबे ताक़तवर लोगों ने हमेशा से किसान, कमेरे एवं गरीब मजदूर को दबाकर रखा है लेकिन ये धक्केशाही अब और बर्दाश्त नहीं करेंगे। हम इस अन्याय के खिलाफ पूरी मजबूती से लड़ेंगे और जीतेंगे।

सन्दीप राणा ने कहा कि मेरी लड़ाई जिन ताकतवर और पूंजीपति लोगों के साथ हैं उन लोगों का चाल और चरित्र सोनीपत जिले की जनता अच्छे से जानती है कांग्रेस का जो उम्मीदवार आज भूपेंद्र सिंह हुड्डा को अपना सर्वमान्य नेता बता रहा है यह वही शख्स है जिसने कुछ समय पहले हुए लोकसभा चुनाव में भूपेंद्र हुड्डा के साथ भितरघात किया था जिसका खामियाजा हुड्डा को भुगतना पड़ा था। अब मेयर चुनाव में हुड्डा का गुणगान करने वाले यह साहब उस वक्त अशोक तंवर के गुट में होते थे और हुड्डा को पानी पी पीकर कोसते रहते थे। वहीं दूसरी तरफ भारतीय जनता पार्टी का उम्मीदवार ललित बत्रा यह तो कहना ही क्या सोनीपत की जनता उनकी कारगुजारी ओं से बखूबी वाकिफ है।

इस प्रकार से भाजपा ने यहां पर भ्रष्टाचार का खेल किया है यह किसी से छिपा नहीं है और जनता जनार्दन इसमें हर चुनाव में भाजपा और कांग्रेस दोनों को धूल चटा कर एक साधारण किसान के बेटे को अपना मेयर बनाएगी जो आम आदमी का मेयर होगा और आम आदमी के लिए ही दिन रात काम करेगा। संदीप राणा ने बताया कि उनका पहला काम जनता को जबरदस्ती थोपे गए फालतू के टैक्स से मुक्ति दिलाना रहेगा और भेदभाव का शिकार बाहरी कालोनियों और गांव में चौतरफा विकास करवाना उनकी प्राथमिकता रहेगी।

error: Content is protected !!