रमेश गोयत

पंचकूला 24 दिसंबर : कांग्रेस की मेयर प्रत्याशी, उपिन्द्र आहलूवालिया के समर्थन में शहर के अलग-अलग वार्डों में कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं द्वारा जनसभाओं का दौर जारी है। इस मौके पर सेक्टर 17 में उपिन्द्र आहलूवालिया और वार्ड नंबर 3 से कांग्रेसी उम्मीदवार भावना गुप्ता के लिए लोगों से समर्थन और वोट की अपील की गई।

इस दौरान हुई रैली में नारायणगढ़ से दो बार विधायक रहे व हरियाणा कांग्रेस कमेटी की प्रमुख कुमारी सैलजा के राजनीतिक सलाहकार, राम किशन गुर्जर ने कहा कि रा’य के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर में अभिमान भरा पड़ा है। ना तो देश का प्रधानमंत्री और ना ही रा’य का मुख्यमंत्री किसी की बात सुनने के लिए तैयार नहीं हैं, वे बस सिर्फ अपनी मनमर्जी करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि छह सालों में प्रधानमंत्री सिर्फ मन की बात करते हैं और किसी की नहीं सुनते। लोगों के सवालों का कोई उत्तर नहीं देते। वहीं मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की कार्यशैली भी अजीब है, वो झूठ के सिवा कुछ और नहीं बोलते। यहां पर कुछ बात करते है और आगे जाकर कुछ और बात करते हैं। इनको खुद ही याद नहीं रहता कि क्या बात की थी।

केन्द्र और राज्य सरकार ने कोविड के दौर में भी किसी को कोई मदद नहीं की है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पूर्व दिवंगत मुख्यमंत्री चौधरी भजन लाल ने ही पंचकूला का विकास किया और आज ये स्वरूप उनकी ही मेहनत का परिणाम है। उन्होंने मेयर पद की उम्मीदवार उपिन्द्र आहलूवालिया के बारे में बात करते हुए कहा कि वे एक राजनीतिक परिवार से आती हैं और उनके पति धनेन्द्र आहलूवालिया सरपंच रहे हैं, ब्लॉक समिति के चेयरमैन रहे और जिला परिषद के सदस्य रहे हैं।

error: Content is protected !!