रमेश गोयत

पंचकूला, 24 दिसम्बर। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने भाजपा के मेयर प्रत्याशी कुलभूषण गोयल और वार्ड प्रत्याशियों से कहा है कि वे अपने घरों के दरवाजों की अंदर की कुंडियां तोड़ दे जब भी लोग उनके पास समस्या या मांग लेकर आये तो उसपर तत्परता से कारवाई करें, कोई भी आपके घर से निराश नही जाना चाहिए। सेक्टर 5 में आयोजित जनसभा में मुख्यमंत्री ने बकायदा कुलभूषण गोयल को खड़ा करके संकल्प भी दिलवाया। इस दौरान उनके साथ केंद्रीय राज्य मंत्री रतन लाल कटारिया व विधान सभा के स्पीकर ज्ञान चंद गुप्ता व भाजपा के नेता, कार्यकर्त्ता व समर्थक भी उपस्थित थे।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने जनसभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि पंचकूला को मोहाली से भी आगे ले जाया जायेगा। पंचकूला के सभी कॉलोनियों का पुर्नवास किया जायेगा। सेक्टर 7 से निकलने वाले नाले का कवर करवाया जायेगा, जिसके लिए मंजूरी दे दी गई है। पंचकूला में जो भी फ्लाईओवर व अंडरब्रिज बने है वह सब भाजपा सरकार के कार्यालय में बने है। सेक्टर 23 डिम्पिंग ग्राउंड को वहां से हटा कर गांव झूरीवाला में शिफ्ट किया जायेगा लोगों के पीने के स्वच्छ पानी की व्यवस्था कर दी गई है। मुख्यमंत्री ने बताया कि कल ही हमने फैसला किया है कि यहां पर जीरकपुर और मोहाली के तर्ज पर ही डवेलप्मैंट पर खर्च किया जायेगा। पंचकूला का फैलाव बरवाला तक किया जायेगा। पंचकूला के विकास में पैसे की कोई भी कमी नही आने दी जायेगी।

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि भाजपा के मेयर प्रत्याशी और बीजेपी, जेजेपी पार्षद प्रत्याशी सब मिलकर के संकल्प करते हैं कि वह भ्रष्टाचार नहीं करेंगे और ना ही करने देंगे। मुख्यमंत्री ने जनता से भी अपील की कि जनता भी भ्रष्टाचार से दूर रहे और यदि कोई उन्हें भ्रष्टाचार करने को कहे तो इसकी सूचना सरकार को दे और सूचना मिलने पर भ्रष्टाचार करवाने वाले पर सख्त कारवाही की जायेगी। इस दौरान मुख्यमंत्री ने शहरवासियों से अपील की वे भाजपा को भारी संख्या में मतदान करें और नगर निगम, पंचकूला में भी कमल का फूल खिलाएं।

error: Content is protected !!