रमेश गोयत

पंचकूला, 22 दिसम्बर। आम आदमी पार्टी के हरियाणा के संयोजक एवं दिल्ली से राज्यसभा सांसद डॉ सुशील गुप्ता कहा है कि आने वाले महापौर के चुनावों में पंचकूला, अंबाला व सोनीपत की जनता को भाजपा को सबक सिखाना चाहिए ताकि इन्हें किसानों दर्द समझ आ सके। उन्होंने कहा कि भाजपा और कांग्रेस एक ही सिक्के के दो पहलू हैं और यह वोट की राजनीति के लिए सिर्फ किसानों का इस्तेमाल करते हैं। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी पंचकूला नगर निगम के चुनावों में महापौर के लिए जहां आजाद उममीदवार पदम गर्ग का समर्थन कर रही है, वही वह वार्ड नंबर 8 से राजबीर सिंह व वार्ड न 18 से हेमंत नरवाल का समर्थन कर रही है। इसके अलावा जो आजाद उम्मीदवार पार्टी की विचारधारा में विश्वास रखता है पार्टी उसका समर्थन करने को तैयार है।

सुशील गुप्ता मगलवार को उम्मीदवारों के समर्थन में प्रचार करने के लिए आए हुए थे। उन्होंने कहा कि पार्टी में पहले ही तय कर दिया था कि वह यह नगर निगम का चुनाव नही लड़ेगी। परंतु साथ ही यह भी घोषणा की थी कि पार्टी इस चुनाव में साफ छवि के उम्मीदवारों का समर्थन करेगी। इस अवसर पर उनके साथ आजाद उम्मीदवार पदम गर्ग ने कहा कि माता मनसा देवी श्राइन बोर्ड में जो भी सरकार सत्ता में आती है वह समय-समय पर माता मनसा देवी श्राइन बोर्ड में अपने लोगों को ही बोर्ड का सदस्य मनोनीत करती है तथा मंदिर में भी पूरी तरह से राजनीति हावी है।

उन्होंने कहा कि चंडीमंदिर जो कि माता मनसा देवी मंदिर से भी पुराना है, इसके रखरखाव की ओर कोई ध्यान नही दिया जा रहा है। वह इसके रखरखाव की मांग करेंगे तथा इसके लिए चुनाव के बाद वे प्रयासरत रहेंगे। इस अवसर पर आम आदमी पार्टी के जिला प्रधान सुरेंद्र राठी, सुखबीर चहल, पंचकूला विधानसभा के प्रधान बलजीत बल्ली, जिला उपप्रधान नसीब सिंह, प्रीति दीक्षित, मनीष गोयल, बीके कौशिक, सुरेंद्र जोड़ा, दमनप्रीत राजवीर सिंह, हेमंत नरवाल आदि भी उपस्थित थे।

error: Content is protected !!