बार एसोसिएशन पहुंचे विधायक बलराज कुंडू ने जन सेवक मंच के मेयर प्रत्याशी सन्दीप राणा के लिए वकीलों से मांगा समर्थन

कुंडू बोले- हमारी लड़ाई गांवों के साथ हो रहे भेदभाव और जातपात की राजनीति करने वाली भाजपा और कांग्रेस के धनाढ्यों के साथ

सोनीपत, 22 दिसम्बर : जन सेवक मंच समर्थित मेयर प्रत्याशी सन्दीप राणा के लिये वोट की अपील करने विधायक बलराज कुंडू सोनीपत बार एसोसिएशन पहुंचे। वकीलों को सम्बोधित करते हुए हुए उन्होंने एक बार फिर निगम में शामिल गांवों में विकास नहीं होने और भेदभाव का मुद्दा उठाते हुए भाजपा-कांग्रेस की जातिगत समीकरणों वाली संकीर्ण राजनीति पर सवाल उठाए।

कहा कि एक वर्ग विशेष को तवज्जो देते हुए ये दोनों पार्टियां बाकी भी समुदायों की उपेक्षा एवं गांवों की अनदेखी कर रही हैं। गांवों एवं शहर पर भारी भरकम टैक्स थोप दिए गए लेकिन सुविधाएं नहीं दी गयी। गांव के लोगों के साथ सरेआम भेदभाव किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि सन्दीप राणा को कुर्सी के निशान पर वोट करके मेयर बनाओगे तो यह भेदभाव खत्म करने का काम करेगा। सन्दीप राणा की जीत जातपात करने वाली भाजपा एवं कांग्रेस पर करारा तमाचा होगी। उन्होंने कहा कि यह लड़ाई दो पूंजीपतियों और एक साधारण किसान के बेटे के बीच है इसलिए वे वोट की अपील करने बुद्धिजीवियों के बीच पहुंचे हैं। दूसरी ओर, सन्दीप राणा के चुनाव प्रचार में आज गांव रायपुर, कैलाशपुर, प्रगति नगर, मिश्रा कालोनी समेत सेक्टर एरिया में सभाएं कर कुर्सी के निशान पर वोट की अपील की गई।

चुनावी सभाओं को सम्बोधित करते हुए सन्दीप राणा ने टैक्स के मुद्दे को उठाया और कहा कि उनकी जीत जनता को निगम द्वारा थोपे गए टैक्स से तो मुक्ति दिलाएगी ही साथ ही गांवों के साथ किये जा रहे भेदभाव को भी खत्म करेगी तथा गांवों और शहर में एक समान विकास करवाया जाएगा।

You May Have Missed

error: Content is protected !!