विधायक बलराज कुंडू के जन सेवक मंच के मेयर प्रत्याशी सन्दीप राणा को गांवों से भरपूर समर्थन

बलराज कुंडू बोले- हमारी लड़ाई निगम में शामिल करने पर भी गांवों और बाहरी कालोनियों से हो रहे भेदभाव के खिलाफ। जातपात की राजनीति करने वाली भाजपा और कांग्रेस के धनाढ्यों को मेयर चुनाव में सबक सिखाएगी जनता।

सोनीपत, 23 दिसम्बर : भरस्टाचार के खिलाफ मुहिम चला रहे निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू के जन सेवक मंच के मेयर प्रत्याशी सन्दीप राणा का चुनाव अभियान पूरी तेजी से चल रहा है। कुंडू ने बुधवार को सन्दीप राणा के साथ शहर की आउटर कालोनियों के अलावा सेक्टर 12 तथा निगम के अंतर्गत आने वाले गांवों में सभाएं कर कुर्सी के निशान पर वोट की अपील की।

बलराज कुंडू ने निगम में शामिल गांवों के साथ विकास में हो रहे भेदभाव एवं बेतहाशा थोपे गए टैक्स के साथ-साथ भाजपा एवं कांग्रेस द्वारा एक वर्ग विशेष को तवज्जो देकर बाकी सभी बिरादरियों एवं गांवों की अनदेखी पर सवाल उठाते हुए कहा कि क्या भाजपा एवं कांग्रेस को सारी काबलियत सिर्फ शहर के एक विशेष वर्ग में ही नजर आती है गांवों में रहने वालों को नकारा क्यों समझ लिया गया है। गांवों के पिछड़ेपन के लिए भाजपा और कांग्रेस दोनों जिम्मेदार हैं क्योंकि इन्होंने हमेशा गांव एवं ग्रामीणों को दोयम दर्जे का माना है लेकिन अब ये खेल नहीं चलेगा। जनता इन दलों की सच्चाई जान चुकी है और मेयर चुनाव में जन सेवक मंच प्रत्याशी सन्दीप राणा को विजयी बनाकर भाजपा-कांग्रेस को सबक सीखाएंगे।

वहीं, मेयर प्रत्याशी सन्दीप राणा ने कहा कि गांवों के साथ आउटर कालोनियों के साथ भेदभाव को खत्म करना है। बिना सुविधाएं दिए जो भारी भरकम टैक्स जनता पर लाद दिया गया है उसे खत्म करना है और टूटी सड़कों को नया बनाकर समान विकास करवाना है। आज शहर की सभी सड़कें टूटी पड़ी हैं और सीवरेज का बुरा हाल है। स्ट्रीट लाइट का बुरा हाल है और लोगों को पीने का पानी तक भी नहीं मिल रहा। मेयर बनकर सारे अनावश्यक टैक्स खत्म करते हुए सोनीपत शहर एवं गांवों का समग्र विकास करवाना ही उनका मुख्य मकसद है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!