आप के राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता ने प्रेस कांफ्रेंस कर सीएम केजरीवाल के समर्थन की घोषणा की। . बलराज कुंडू के जन सेवक मंच के साथ आम आदमी पार्टी मिलकर रचेगी इतिहास – सुशील गुप्ता।

सोनीपत, 21 दिसम्बर : विधायक बलराज कुंडू के जन सेवक मंच के मेयर पद के प्रत्याशी सन्दीप राणा की स्थिति आज उस वक्त और भी मजबूत हो गयी जब आम आदमी पार्टी ने कुंडू के मंच को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के समर्थन की घोषणा कर दी। शाम को जन सेवक मंच के प्रत्याशी सन्दीप राणा के ऑफिस पर बुलाई प्रेस कांफ्रेंस में आप पार्टी के राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता ने कहा कि आम आदमी पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता जन सेवक मंच के साथ मिलकर मजबूती से यह लड़ाई लड़ेगा। आम आदमी पार्टी के वार्ड 2 प्रत्याशी नकीन मेहरा, 8 वार्ड से प्रमोद कौशिक और 18 नम्बर वार्ड की उम्मीदवार प्रियंका गुप्ता के साथ जोन इंचार्ज अश्वनी देशवाल भी साथ रहे। सांसद सुशील गुप्ता ने कहा कि बलराज कुंडू के जन सेवक मंच और हमारी लड़ाई भरस्टाचार एवं भेदभाव के खिलाफ है। हम मिलकर इसे जीतेंगे। उन्होंने सोनीपत के पिछड़ेपन के लिए भाजपा-कांग्रेस को जिम्मेदार बताया। कहा कि सन्दीप राणा की जीत दिल्ली की तर्ज पर सोनीपत में सुविधाएं दिलाएगी।

विधायक बलराज कुंडू ने गांवों के साथ भेदभाव पर कहा कि ये जातिवादी सोच वाली पार्टियों के खिलाफ गांव और किसान के बेटे की लड़ाई है। जातपात की समाज विरोधी राजनीति के कारण ही हमारे गांव पिछड़े हुए हैं लेकिन इस बार गांव का बेटा सन्दीप राणा इसे खत्म कर शहर के साथ गांवों के विकास का रास्ता भी खोलेगा। कुंडू ने कहा कि विकास का ढिंढोरा पीटने वाली भाजपा और कांग्रेस ने सिर्फ जातपात की गंदगी फैलाई है। गांवों में एक नई ईंट तक भी नहीं लगाई। ऊपर से लोगों पर भारी भरकम टैक्स थोप दिए गए हैं जबकि न सड़कें हैं और न ही नालियां। बिजली व्यवस्था भगवान भरोसे है। गांवों के साथ सरेआम भेदभाव किया जा रहा है। एक जाति विशेष को तवज्जों देकर बाकी पैंतीस बिरादरियों की सरेआम अनदेखी की गई है। सन्दीप राणा को मेयर चुनकर लोग भाजपा और कांग्रेस की इसी जातिवाद की राजनीति का करारा जवाब देंगे।

अंत में कुंडू ने सीएम केजरीवाल को शुक्रिया कहते हुए सांसद गुप्ता का भी आभार जताया। सन्दीप राणा ने समर्थन के लिए सांसद गुप्ता सहित सभी प्रत्याशियों को शुक्रिया कहा।

error: Content is protected !!