सरकारी पीजी कॉलेज की मांग को लेकर हस्ताक्षर अभियान

चरखी दादरी जयवीर फोगाट

,जिला मुख्यालय पर सरकारी पीजी कॉलेज की मांग को लेकर सोमवार को हस्ताक्षर अभियान का शुभारंभ दादरी के हनुमान बगीची, पुराना झज्जर रोड स्थित विश्वकर्मा धर्म कांटा के ट्रैक्टर स्टैंड पर किया गया। हस्ताक्षर अभियान का शुभारंभ ठेकेदार राजवीर सिंह प्रजापत, हरपत सिंह सैनी, संजय कुमार, ईंट सप्लायर ठेकेदार धर्मेंद्र, नवीन गोयल, पंकज पहलवान, बिट्टू पहलवान की अगुवाई में किया गया।

उपस्थित सभी एवं राहगीरों ने अपने-अपने हस्ताक्षर कर समर्थन मांग को अपना समर्थन दिया और समर्थन पत्र सरकारी पीजी कॉलेज कमेटी सदस्य रोहताश शर्मा को सौंपा दिया। इस अवसर पर सभी ने माननीय मुख्यमंत्री हरियाणा सरकार से मांग की है जिला मुख्यालय पर सरकारी पीजी कॉलेज जल्दी से जल्दी खुलवा कर दादरी क्षेत्रवासियों को नए साल का उपहार भेंट करें। उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र में सरकारी पीजी कॉलेज खुलने से बेरोजगारों को रोजगार मिलेंगे और इस क्षेत्र की उन्नति होगी, हम सब की एक ही आस है और हम सब मिलकर के आपसे शिक्षा का महादान मांग रहे हैं। इस क्षेत्र में आप शीघ्र से शीघ्र सरकारी पीजी कॉलेज की घोषणा करके इस क्षेत्र को विकास की गति दें।

इस अवसर पर कुलदीप फोगाट, प्रदीप कुमार, राजेश कुमार, संजय वर्मा, अनिल वर्मा, फूल चंद शर्मा, विनोद कुमार, संदीप, भान सिंह, दीपक, जय भगवान, फूलचंद, संदीप वर्मा, राधेश्याम, प्रकाश प्रजापत, महावीर शर्मा, सत्यवान प्रजापत, नंदलाल शर्मा, दीपक वर्मा, जितेंद्र कुमार, संजय कुमार प्रजापत, बलवान सिंह, राजकुमार, इत्यादि ने मांग की है कि शीघ्र से शीघ्र जिला मुख्यालय चरखी दादरी पर सरकारी पीजी कॉलेज खोलकर इस क्षेत्र को कृतार्थ करें।

You May Have Missed

error: Content is protected !!