भिवानी/मुकेश वत्स

 रोडवेज चालक परिचालक से मार पिटाई करने वाले दोषी निजी बस संचालकों को गिरफ्तार करवाने के लिए रोडवेज कर्मियों ने बस स्टैंड पर नारेबाजी करते हुए विरोध प्रदर्शन किया। रोडवेज यूनियन के प्रधान राजेश शर्मा राज्य कमेटी के नेता नरेंद्र दिनोद, पवन शर्मा, संजय सांगवान, ने बताया कि दिनांक 19 दिसम्बर  को भिवानी डिपो की हरियाणा रोडवेज की सरकारी बस भिवानी से महम होते हुए गोहाना के लिए रवाना हुई थी। बस पर चालक सुनील शर्मा तथा परिचालक कृष्ण कुमार ड्यूटी पर तैनात थे।

भिवानी महम रोड पर बड़ चौक के पास से बस में सवारी बैठाकर बस जैसे ही चली तो बस के आगे बाइक लगाकर निजी बस संचालकों के लोगों ने सरकारी बस को रुकवा लिया तथा चालक परिचालक को गालियां देने लगे। चालक परिचालक कुछ समझ पाते इससे पहले ही उन शरारती तत्वों ने जान से मारने की धमकी देते हुए मार-पीट शुरू कर दी। इससे सरकारी बस के चालक परिचालकों को गंभीर चोटें आई हैं, जो सिविल हॉस्पिटल भिवानी में इलाज करवा रहे हैं।

इस घटना की शिकायत रोडवेज विभाग द्वारा पुलिस थाना सिविल लाइन को कर दी गई थी लेकिन तीन दिन बीतने के बाद भी पुलिस द्वारा आरोपियों को नहीं पकड़ा गया है इससे रोडवेज कर्मचारियों में भारी रोष है। इसलिए रोडवेज यूनियन ने दोषियों की गिरफ्तारी को लेकर आज सोमवार को सांकेतिक विरोध प्रदर्शन किया है।

error: Content is protected !!