वरिष्ठ पत्रकार फूलसिंह धनानिया को जर्नलिस्ट क्लब ने दी श्रधांजली

भिवानी/मुकेश वत्स

भिवानी की पत्रकारिता में ताऊ के नाम से जाने जाने वाले वरिष्ठ पत्रकार फूलसिंह धनानिया के निधन पर जर्नलिरूट क्लब भिवानी ने भावभीनी श्रद्धांजली अर्पित की है। क्लब के प्रधान ईश्वर धामु ने कहा है कि दिवंगत फूलसिंह धनानिया को संघर्षशील पत्रकार के रूप में याद किया जाता रहेगा। उन्होंने कहा कि वे पत्रकारों की नई पीढ़ी के लिए एक पे्ररणा थे, उन्होंने अपनी मेहनत और निष्ठा से यह साबित कर दिया कि अगर संकल्प और लग्र हो तो कठीन काम भी मुमकिन हो जाता है।

दिवंगत फूलसिंह धनानिया ने सीमित साधन और विपरीत परिस्थितियों में सांध्य दैनिक का प्रकाशन कर यह साबित कर दिया था कि संकल्प हर विपरीत परिस्थिति को हरा सकता है। क्लब के प्रधान महा सचिव प्रदीप चौहान ने दिवंगत को भावभीनि श्रद्धांजली अर्पित करते हुए कहा कि वे जमीन से जुड़े पत्रकार थे, जिन्होंने आम आदमी की आवाज को मुख्ररीत किया।

दिवंगत पत्रकार को श्रद्धांजली अर्पित करने वालों में क्लब की उपप्रधान शशी कौशिक, महासचिप मुकेश वत्स, कोषाध्यक्ष अनिल यादव, सचिव गुलशन महता, पवन मित्तल, अशोक शर्मा, जगजीत लोहट, विष्णु शास्त्री, सतीश मित्तल, मुकेश बंसल, और जितेन्द्र पराशर प्रमुख थे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!