यमुनानगर के मुख्य सफाई निरीक्षक अनिल नैन 2 लाख की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार

चंडीगढ़, 12 दिसम्बर – हरियाणा राज्य चौकसी ब्यूरो पंचकूला मुख्यालय की टीम ने नगर निगम यमुनानगर के मुख्य सफाई निरीक्षक अनिल नैन को सफाई ठेकेदार जिन्दल कुमार से 2 लाख रूपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

ब्यूरो के एक प्रवक्ता ने यह जानकारी देते हुए कहा कि उप पुलिस अधीक्षक पंचकूला मुख्यालय के नेतृत्व में गठित टीम ने ड्यूटी मैजिस्ट्रेट नायब तहसीलदार जगाधरी की उपस्थिति में ससौली रोड़ यमुनानगर से अनिल नैन नामक मुख्य सफाई निरीक्षक को उसके एक सहयोगी दीपक कुमार सहित रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया।

प्रवक्ता ने बताया कि राज्य चौकसी ब्यूरो पंचकूला मुख्यालय में एक दी गई शिकायत में ठेकेदार जिन्दल कुमार ने कहा कि नगर निगम यमुनानगर द्वारा जोन-1 व 2 में ठेके के आधार पर सफाई के कार्य के लिए आॅनलाईन निविदाएं आमन्त्रित की थी। उसने भी इसके लिए आवेदन किया था। मुख्य सफाई निरीक्षक अनिल नैन ने उससे सम्पर्क करके इस ठेके के लिए 3 लाख रूपये रिश्वत की मांग की और रिश्वत न देने पर उसकी निविदा को रद्द करने की धमकी दी। एक लाख रूपये वह पहले ही उक्त निरीक्षक को दे चुका है पर अब बाकि 2 लाख रूपये नहीं देना चाहता था। उन्होंने बताया कि अभियुक्त के खिलाफ थाना राज्य चौकसी ब्यूरो, पंचकूला में भ्रष्टाचार अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। आरोपियों को न्यायालय के सम्मुख प्रस्तुत किया गया है। मामले में आगे की जांच जारी है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!