-ट्राईसिटी में हुई क्रिसमस की पहली केक मिक्सिंग.
-केक मिक्सिंग से दिया कोविड से बचाव का संदेश

पंचकूला ,8 दिसंबर, 2020। रंगीन चैरी, डेट्स, प्लम और भी तरह-तरह के ड्राई फ्रूट्स के साथ करंट्स, सॉल्टनेज, ड्राइड फिग्स, ग्लेस चैरिज, शुगर, मिक्स्ड मसाले, बादाम फ्लैक्स के साथ की गई केक मिक्सिंग के साथ क्रिसमस और नए साल की तैयारियों का आगाज हो गया। इस बार क्रिसमस के लिए तैयार किए जाने वाले केक के माध्यम से भी कोविड से बचाव का संदेश दिया जा रहा है। ट्राईसिटी की पहली केक मिक्सिंग की गई पार्क प्लाजा होटल में।

केक मिक्सिंग सेरेमनी के दौरान न सिर्फ केक में कई सामग्री डाली गईं बल्कि क्रिसमस के आगमन पर ट्राईसिटी के लोगों के लिए कोविड से बचाव और उनके बेहतर स्वास्थ्य की कामना की गई। माना जाता है कि ऐसा पारंपरिक तौर से क्रिसमस के आगमन और सर्दियों की शुरुआत का जश्न मनाने के लिए किया जाता है। इसे अच्छी खबर और शुभ मानते हैं।

इस मौके पर शेफ संतोष नाथ और शेफ दया जोशी के मुताबिक, केक मिक्सिंग के साथ ही क्रिसमस के आयोजन भी शुरू हो गए हैं। यह ईस्टर तक चलेंगे। इस खास मिक्सिंग से तैयार रॉ मेटैरियल को फ्रीजर में डाल दिया जाएगा। इसके बाद इससे क्रिसमस पर केक और अन्य डिश तैयार की जाएंगी। इसके अलावा देसी-विदेशी मेहमानों के लिए होटल में गाला डिनर की व्यवस्था की जाएगी।

इस प्रोग्राम में कई लोगों ने शिरकत की। होटल पार्क प्लाजा के जी एम अनमोल लूथरा ने बताया कि केक मिक्सिंग दुनिया भर में मनाई जाने वाली पुरानी परंपरा है। उऩ्होंने बताया कि यहां फेस्टिव सीजन की पूरी तैयारी है। उन्होंने कहा कि होटल में वीकेंड पर फूड फेस्टिवल की शुरुआत भी की जा चुकी है।

error: Content is protected !!