इनेलो जिला प्रधान डॉ राजपाल यादव के नेतृत्व में बुधवार दिनाँक 9 दिसंबर 2020 को रेवाड़ी जिले के इनेलो पार्टी के कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी सनसिटी स्थित जिला कार्यालय से एकत्रित होकर प्रातः 9 बजे बहादुरगढ़ के पास टिकरी बॉर्डर पर किसानों के द्वारा दिए जाने वाले धरने में शामिल होँगे।       

डॉ राजपाल यादव ने कहा कि जब से ये  तीन काले कानून बीजेपी सरकार ने बनाये है तब से लगातार किसानों ने अपना विरोध दर्ज कराया है। लेकिन इस गूँगी बहरी सरकार ने किसानों की आवाज को अनसुना कर दिया। क्योंकि जिस मकसद से यह कानून बनाए गए थे उससे बिल्कुल साफ हो रहा है कि यह सरकार किसानों को अडानी अम्बानी जैसे पूंजीपतियों के हाथों गिरवी रखने का काम कर रही है। इनेलो प्रधान किसानों ने जो अपना विरोध प्रदर्शन लगातार किया है उसके बावजूद भी बीजेपी सरकार के कान पर जूं तक नहीं रेंगी बल्कि उनको खालिस्तानी कहकर अपमानित करने का काम किया। इसलिए सैकड़ों की संख्या ने इनेलो कार्यकर्ता उक्त आंदोलन में शामिल होकर किसानों को अपना समर्थन देंगे।   

 इनेलो प्रदेश प्रवक्ता एडवोकेट रजवन्त डहीनवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री,कृषि मंत्री, मुख्यमंत्री व बीजेपी के नेताओं द्वारा इतने बड़े आंदोलन के बाद भी तीन काले कानूनों को किसान हितैषी बताना बड़ा किसानों के साथ भद्दा मजाक है और वह किसी न किसी प्रकार से किसानों को गुमराह करने का काम कर रहे हैं व ओछी राजनीति कर के किसानों के आंदोलन को बांटना चाहते है। जबकि आज ये आंदोलन किसानों आंदोलन न होकर जन आंदोलन बन गया  और जब तक ये काले कानूनो को बीजेपी की सरकार निरस्त नही करेगी किसान पीछे नही हटेंगें। अगर बीजेपी सरकार किसानों का भला चाहती है तो इन तीनों कानूनों को निरस्त करके करें। 

error: Content is protected !!