हथियार की नोक पर सरकारी डॉक्टर से लूटी कार

घटना आईएमटी सेक्टर 8 मानेसर क्षेत्र के एमपी की.
विरोध करने पर लुटेरों ने डॉक्टर को किया घायल.
पटौदी निवासी मनमोहन सीएससी पुनाना में है डॉक्टर

फतह सिंह उजाला

पटौदी ।   पटौदी निवासी और पुनहाना में सीएससी में कार्यरत डॉ  मनमोहन को हथियार की नोक पर बंधक बना बदमाशों ने कार लूट ली और डॉक्टर को बुरी तरह से जख्मी कर लूटी गई कार में ही सवार हो फरार हो गए। जैसे तैसे जख्मी डॉक्टर ने किसी राहगीर के फोन से पुलिस कंट्रोल रूम में अपने साथ हुई लूट की वारदात की जानकारी दी । इसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और बुरी तरह से घायल डॉक्टर का प्राथमिक उपचार करवाया गया ।

यह घटना आईएमटी सेक्टर 8 मानेसर क्षेत्र में केएनपी की है । इस मामले में मानेसर थाना पुलिस ने डाक्टर मनमोहन के बयान पर अज्ञात बदमाशों के  खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर बदमाशों की धरपकड़ के लिए विभिन्न टीमें लगा दी हैं । डॉ मनमोहन सिंह के मुताबिक वह अपनी कार से ड्यूटी समाप्त कर घर लौट रहा था। इसी दौरान जब वह आईएमटी सेक्टर 8 मानेसर में केएमपी की तरफ से सर्विस रोड पर आ रहा था, उसी दौरान किसी का फोन आ गया । इसके बाद कार को एक साइड में लगाकर डॉक्टर मनमोहन फोन पर बात करने लगा ।

इसी बीच में तीन युवक मोटरसाइकिल पर सवार पहुंचे और डॉक्टर को जबरदस्ती पकड़कर हथियार की नोक पर कार में ही पटक लिया । इस दौरान एक बदमाश ने डॉक्टर के ऊपर देसी कट्टा तान दिया वहीं अन्य दोनों मारपीट आरंभ कर दी । डॉक्टर ने जब विरोध किया तो बदमाशों ने देसी कट्टा और ईंट से डॉक्टर के सिर पर गंभीर चोटें मारी । वही बुरी तरह से पिटाई भी की गई , बाइक पर आए बदमाश अपनी बाइक एच आर 36 ए 7229 मौका पर ही छोड़कर और कार को लूट कर फरार हो गए । बताया गया है कि कार लूट और डॉक्टर के साथ मारपीट की वारदात में इस्तेमाल की गई यह बाइक भी चोरी की ही है । डॉक्टर के सिर पर गंभीर चोटें आई हैं । डॉ मनमोहन ने बताया की लुटेरे बदमाश उनके दोनों मोबाइल फोन , एटीएम कार्ड, नकदी, जरूरी विभिन्न दस्तावेज सहित अन्य सभी सामान लूटकर लूटी कार में ही बैठकर फरार हो गए । बदमाशों के द्वारा डॉ मनमोहन की जो कार लूटी गई है उसका नंबर एचआर 76सी 3461 है । डॉ मनमोहन पुनहाना सीएससी से अपनी ड्यूटी पूरी करके इसी कार में ही सवार होकर पटौदी अपने घर लौट रहे थे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!