काम बाधा पहुंचाने वालों के खिलाफ होगी कानूनी कार्रवाई, जिलाधीश ने नियुक्त किए ड्यूटी मैजिस्ट्रेट

भिवानी/मुकेश वत्स

 जिला में जीएसपीएल इंडिया गैसनेट लिमेटिड गांधी नगर और पावर ग्रिड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया  लि. द्वारा लाईने डालने का कार्य किया जा रहा है। इस कार्य में कुछ लोगों द्वारा बाधा पहुंचाने के चलते जिलाधीश जयबीर सिंह आर्य ने ड्यूटी मैजिस्ट्रेट की नियुक्ति की है। कार्य में बाधा पहुंचाने वालों के खिलाफ नियमानुसार सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

जीएसपीएल इंडिया गैसनेट लि. गांधी नगर द्वारा जिलाधीश को पत्र के माध्यम से बताया कि महसाना-भंटिडा नेचुरल गैस पाईप लाईन डालने का कार्य किया जा रहा है। इस कार्य में गांव बड़सी में कुछ लोगों द्वारा बाधा पहुंचाई जा रही है। इस पर जिलाधीश श्री आर्य ने भा.दं.सं. 1973 की धारा 22 एक व 23 दो के तहत प्रदत्त शक्तियों का प्रयोग करते हुए बवानीखेड़ा के नायब तहसीलदार अशोक कुमार को ड्यूटी मैजिस्ट्रेट नियुक्त किया है। जिलाधीश ने निर्देश दिए हैं कि यह कार्य निर्बाध रूप से करवाया जाए और यदि कोई कार्य में बाधा पहुंचाता है तो उनके खिलाफ कार्रवाई अमल में लाई जाए।

वहीं दूसरी ओर पावर ग्रिड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लि. ने जिलाधीश आर्य को पत्र के माध्यम से बताया कि 400 केवीडीसी का महेंद्रगढ़-भिवानी क्षेत्र में लाईन निर्माण कार्य चल रहा है, जो कि लोकेशन नं 32/0-44/0 तक होना है। इस कार्य में गांव रूपगढ़, राजगढ़, धिराना, प्रह्लादगढ़ और ढ़ाणा नरसान के कुछ व्यक्तियों द्वारा रूकावट की जा रही है। यहां पर शांति व कानून व्यवस्था भंग होने की आंशका है। इस पर जिलाधीश आर्य ने पीडबलूडी बी.एंड.आर. के एसडीओ मनोज कुमार को 8 दिसंबर से 11 दिसंबर तक ड्यूटी मैजिस्टे्रट नियुक्त किया है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!