ऑल इंडिया डेमोक्रेटिक यूथ ऑर्गेनाइजेशन का विरोध प्रदर्शन 17 को

भिवानी/मुकेश वत्स

 युवा संगठन ऑल इंडिया डेमोक्रेटिक यूथ ऑर्गेनाइजेशन 17 दिसम्बर को बेरोजगारी की समस्या के खिलाफ जिला स्तरीय विरोध प्रदर्शन करेगा और प्रधानमंत्री भारत सरकार और मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन दिया जाएगा।

इस कार्यक्रम की तैयारियां ज़ोरशोर से चल रही हैं। गांव-गांव में नौजवानों से सम्पर्क किया जा रहा है और उन्हें इस विरोध प्रदर्शन में शामिल होने के लिए प्रेरित किया जा रहा है, यह जानकारी युवा संगठन के जिला सचिव संदीप मेहरा ने दी। उन्होंने बताया कि प्रदेश सहित देश में युवाओं के सामने बेरोजगारी सबसे गंभीर समस्या के तौर पर निरंतर बढ़ रही है। देश में हर साल एक करोड़ युवक-युवतियां बेरोजगारों की भीड़ में शामिल हो रहे हैं । स्थिति बेहद विस्फोटक होती जा रही है। देश में कोरोना महामारी मजदूरों, किसानों सहित युवा बेरोजगारों के लिए अप्रत्याशित आफत बनकर आई है।

सरकार ने कोरोना आपदा को एक अवसर मानते हुए जनवादी अधिकारों पर हमला तेज कर दिया है। जन विरोधी काले कानून पास किए जा रहे हैं। रोजगार के स्थायित्व को कानूनन खत्म किया जा रहा है। गौरीपुर, कितलाना, सुई, बामला में युवा की सभा की गई जिसमें 17 दिसम्बर के विरोध प्रदर्शन में शामिल होने के साथ साथ तीन काले कानूनों के खिलाफ देशभर में आंदोलन कर रहे किसानों की मां का समर्थन किया गया।

You May Have Missed

error: Content is protected !!