भिवानी/मुकेश वत्स  

उपायुक्त जयबीर सिंह ने जिला बार की उपभोक्ता फोर्म को शिफ्ट करने की वर्षों पुरानी मांग का एक मिनट में समाधान किया। उपायुक्त ने जिला बार को आश्वासन दिया कि लघु सचिवालय परिसर में तहसीलदार कार्यालय को दिसंबर महीने के दौरान ही नए सरल केंद्र में शिफ्ट किया जाएगा और तहसीलदार की जगह पर उपभोक्ता फोर्म की अदालत स्थापित करने के लिए जगह मुहैया करवा दी जाएगी।

उपायुक्त को न्यायिक परिसर में जिला बार द्वारा आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए थे। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उपायुक्त आर्य ने कहा कि बार और जिला प्रशासन एक-दूसरे के पूरक हैं। उन्होंने कहा कि बार के समक्ष किसी भी प्रकार की समस्या नहीं आने दी जाएगी। उपायुक्त ने कहा कि जिला प्रशासनिक स्तर पर हल होने वाली समस्या का प्राथमिकता से समाधान किया जाएगा। बार एसोसिएशन की मांग पर उपायुक्त ने दिव्यांग अधिवक्ताओं के लिए रेडक्रास सोसायटी से पांच व्हील चेयर मुहैया करवाने को कहा। उन्होंने कहा कि दिव्यांग अधिवक्ताओं को किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं आने दी जाएगी।

उन्होंने कहा कि दिसंबर महीने के अंदर-अंदर तहसील कार्यालय को नए सरल भवन में शिफ्ट किया जाएगा, ऐसे में यहां खाली होने वाली जगह को उपभोक्ता फोर्म के लिए मुहैया करवा दिया जाएगा। उपायुक्त ने अधिवक्ताओं से शहर को स्वच्छ बनाने व विकास में अपना योगदान देने की अपील की। जिला बार एसोसिएशन के प्रधान सत्यजीत पिलानिया ने बार की तरफ की मांग रखी। इस पर उपायुक्त ने आश्वासन दिया कि बार की मांगों को हर संभव पूरा किया जाएगा।

error: Content is protected !!