किसानों को धोखा देना बंद करे पीएम: आर्य

भिवानी/मुकेश वत्स

 भारतीय किसान यूनियन के युवा जिलाध्यक्ष राकेश आर्य ने दिल्ली किसान आंदोलन में किसानों को संबोधित करते हुए केंद्र सरकार को जमकर ललकारा और कहा कि किसानों से धोखा करने से प्रधानमंत्री बाज आए। उन्होंने कहा आज किसानों को आंदोलन में सभी वर्ग का जनसमर्थन मिला रहा है और जीत किसानों की ही होगी।

बता दे कि भिवानी से भारतीय किसानी यूनियन के युवा जिला अध्यक्ष राकेश आर्य  कुंडली-संधु बॉर्डर पर किसान आंदोलन में पहुचे और मंच के माध्यम से उन्होंने प्रदर्शनकारी किसानों को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी सरकार की नीतियां किसानों के हित मे नही है। उन्होंने कहा कि सरकार किसानों का भी निजीकरण करने में जुटी हुई, लेकिन किसान ऐसा होने नही देगा। उन्होंने सभी किसानों से आंदोलन में बढ़ चढक़र हिस्सा लेने के लिए अपील की। इस दौरान उन्होंने किसानों से ज्यादा से ज्यादा संख्या में आंदोलन में पहुंचने की अपील की।

आर्य ने कहा क एक तरफ तो केंद्र सरकार किसानों की आय दोगुनी करने की बात करती है, वही दूसरी तरफ किसानों पर काले कानून थौंपकर किसानों को मारने का काम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जब अन्नदाता इन काले कानून का विरोध करता है तो उन पर लाठियां बरसाई जाती है, वॉटर कैनन का प्रयोग किया जाता है, जो कि कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

You May Have Missed