खिलाड़ी मनोज के हत्यारों की गिरफ्तारी को लेकर धरना किसान आन्दोलन के कारण स्थगित

भिवानी/मुकेश वत्स

 लेबर क्रान्ति मोर्चा,जनवादी महिला समिति व महात्मा ज्योतिबा फूले स्पोर्टस एकेडमी द्वारा आयोजित खिलाड़ी मनोज के हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए जारी आन्दोलन कुछ दिन के लिए किसान आन्दोलन की वजह से स्थगित करने का निर्णय लिया है। झ्स दौरान इन संगठनों व पीडि़त परिवार के सदस्यों की आपात बैठक हुई। बैठक में झ्स बात पर सर्व सहमति हुई कि झ्स मामले में पुलिस की कार्यवाही बहुत ही निराशाजनक रही, पुलिस हत्यारों की पहचान करने व उन्हें गिरफ्तार करने में पूरी तरह नाकाम रही है, जबकि हत्या होने का समय दो महीने से उपर हो गया है।

बैठक में पुलिस को आगाह किया है कि वह हाथ पर हाथ रखकर न बैठे, यह आंदोलन कुछ समय के लिए चल रहे किसान आंदोलन की वजह से स्थगित किया गया है। किसान आंदोलन का समाधान होने के बाद प्रस्त्तावित धरना दिया जाएगा। उपरोक्त संगठनों ने संयुक्त रूप से आन्दोलन चलाकर अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग करने के लिए पुलिस अधीक्षक, जिला उपायुक्त, स्थानीय विधायक, क्षेत्र के सांसद, हरियाणा के लोहारू हल्के की ओर से मंत्री को ज्ञापन दिए गए थे। परन्तु अभी तक अपराधियों का पता नहीं लगाया गया है।

जनता के प्रतिनिधियों से भी मांग की गई है कि यदि भिवानी पुलिस अपराधियों को नहीं पकड़ पा रही है तो वे मामले को सी.बी.आई को दिलवाने में राज्य सरकार से बात करें तथा मामला इस केन्द्र की  इंटेलिजेंस के  हवाले किया जाए।

You May Have Missed

error: Content is protected !!