चंडीगढ़ 1 दिसंबर – हरियाणा पुलिस ने अपराधियों की धरपकड़ के तहत कार्रवाई करते हुए जिला सोनीपत से 25 हजार रूपये का ईनामी मोस्ट वान्टेड एवं हत्या की घटना में सजायाफ्ता अपराधी, पैरोल जम्पर एवं यू0पी0 पुलिस के हिस्ट्रीशीटर को गिरफतार किया करने में सफलता हासिल की है।

हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां जानकारी देते हुए बताया कि गिरफतार की पहचान अरशाद निवासी पावटी जिला शामली यू0पी0 के रूप में हुई है। बदमाश को एसटीएफ की टीम ने खरखौदा की सीमा से काबू किया है।

इस प्रकरण की विस्तृत जानकारी देते हुये उन्होंने बताया कि गिरफतार आरोपी ने वर्ष 2006 में अपने साथियों के साथ मिलकर पानीपत के किसान की गोली मारकर हत्या कर शव को ईख के खेत में डालकर उसका ट्रैक्टर व ट्राली छीनकर ले गये थे। इसके उपरान्त आरोपी को न्यायालय द्वारा उम्रकैद की सजा सुनाई गई थी।

इसके बाद, साल 2010 में करनाल जेल से पैरोल पर आकर भूमिगत हो गया था। गिरफतार आरोपी पर 25 हजार रूपये का ईनाम घोषित किया गया था। गिरफतार आरोपी ने यू0पी0 में भी कई अपराधिक घटनाओं को अन्जाम दिया था। जिसमें यह यू0पी0 पुलिस का हिस्ट्रीशीटर रहा है।
गिरफतार आरोपी नाम बदलकर दिल्ली में आनन्दा डेयरी की गाड़ी चलाता रहा और बहादुरगढ़ व बादली में फलों के गोदामों पर नौकरी करता रहा। गिरफतार आरोपी को करनाल न्यायालय में पेशकर न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत जेल भेज दिया जायेगा।