टीका आने के बाद पहले अग्रणी पंक्ति के कोरोना योद्धाओं को लगाया जाएगा 

गुरुग्राम, 28 नवंबर। हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने कहा कि कोरोना महामारी से बचाव के लिए हर व्यक्ति को सावधानी बरतनी जरूरी है क्योंकि हम स्वयं सावधानी बरतकर ही अपने आप को संक्रमित होने से बचा सकते हैं। संक्रमण होने के बाद तो इलाज करवाना पड़ता है, जिसके पर्याप्त प्रबंध राज्य सरकार ने किए हुए हैं। बिमारी की रोकथाम सरकार नही कर सकती , लापरवाही बंद करके ही हम इससे बच सकते हैं।

 उन्होंने आज फिर प्रदेशवासियों से आह्वान किया कि सभी सही ढंग से मास्क पहने , हाथों को साबुन से धोएं या सैनिटाइज करें और एक दूसरे के बीच दो गज की दूरी बनाए रखें। मुख्यमंत्री ने कहा कि यह हम सबका दायित्व है कि हम स्वयं बिमारी से बचाव के लिए सावधानी बरतें और अपने परिवार के लोगों तथा परिचितों को भी इस बारे में जागरूक करें।  

गुरूग्राम में जिला लोक संपर्क एंव कष्ट निवारण समिति की बैठक के बाद मीडिया प्रतिनिधियों से बातचीत के दौरान मुख्यमंत्री ने उक्त बातें कहीं। उन्होंने एक सवाल के जवाब में यह भी कहा कि कोरोना के इलाज के लिए इंजेक्शन के ट्रायल की तीसरी स्टेज चल रही है और इंजेक्शन आते ही सबसे पहले अग्रणी पंक्ति में रहने वाले कोरोना योद्धाओं को लगाया जाएगा। 

error: Content is protected !!