भारत सारथी, जुबैर खान नूंह

आज नूंह जिले में स्वास्थ्य सेवाओं के लिए बहुत कार्य करने की जरूरत है। वैसे प्रदेश सरकार भी इस क्षेत्र में काफी कार्य कर रही है। लेकिन जिले के क्षेत्रीय युवाओं को भी इस कार्य में अपनी भूमिका निभाने की जरूरत है। उक्त बातें वरिष्ठ भाजपा नेता एंव पूर्व विधायक जाकिर हुसैन ने नूंह शहर के दिल्ली अलवर मार्ग के पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस रोड समीप आरजी अल्ट्रासाउंड सेंटर के शुभारंभ के दौरान कहीं।

उन्होंने कहा कि जिले के युवाओं को आज शिक्षा, स्वास्थ्य के क्षेत्र में आगे आकर पहल करने की जरूरत है। पूर्व में नूंह क्षेत्र के लोगों को इन सुविधाओं के लिए बाहर की ओर जाना पड़ता था लेकिन अब ये सुविधाएं उनको यही पर आसानी से मिल सकेगी। बता दें कि नूंह में लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं देने के लिए दिल्ली के राम मनोहर लोहिया के पूर्व रेडियोलाजिस्ट डॉ अरूण सिवाच इस अल्ट्रासाउंड पर लोगों को निर्धारित शुल्क पर सेवाएं देंगे। यहां पर लोगों के रंगीन अल्ट्रासाउंड की सुविधा दी जाएगी।

इस मौके पर पूर्व विधायक जाकिर हुसैन के साथ हाजी सुबराती खान कंवरसिका, नूंह बार के प्रधान साजिद सलंबा, पूर्व सरंपच खुर्शीद निजामपुर, सुलेमान, डॉ तबरेज, डॉ शाहिद, डॉ सुफिया, डॉ साहिला मेडिकल ऑफिसर मांडीखेड़ा, डॉ अतीक मेडिकल ऑफिसर रेवाड़ी, एमए सिद्दीकी, एफडी खान, एडवोकेट मुसतफा खान, ताहिर हुसैन शिकरावा, एडवोकेट साहुन निजामपुर, ताहिर, लक्कू खान, नसीम, वाजिद व हामिद आदि मौजूद रहे

error: Content is protected !!