जनप्रतिनिधियों की बैठक कर के विचार सांझा किए गए. किराये पर रह रहे प्रदेशी लोगों की कराये वेरीफिकेशन

फतह सिंह उजाला

पटौदी। थाना फर्रुखनगर क्षेत्र में घरो, दुकानों में बढ़ती चोरियों, पशु चोरी, बढ़ते क्राईम ग्राफ पर अंकुश लगाने के उदेश्य से नव नियुक्त थाना प्रभारी जसबीर सिंह सांगवान ने क्षेत्र के चुने हुए जनप्रतिनिधियों की बैठक किरके विचार सांझा किए और रात्रि के समय ठीकरी पहरा लगाने के लिए कहा। जनप्रतिनिधियों ने पुलिस प्रशासन से क्षेत्र में किराये पर रह रहे विभिन्न प्रदेशों के लोगों की सख्ती से वेरीफिकेशन की जाये, रात्रि के समय दस बजे के बाद सड़कों पर शराब के नशे में समुह के साथ आवारा घूमने वाले लोगों पर अंकूश लगाया जाए। ताकि क्राईम में कुछ गरावट का सके।

इस अवसर पर थाना प्रभारी जसबीर सिंह सांगवान ने जनप्रतिनिधियों को आश्वासन देते हुए कहा कि पुलिस लोगों की सुरक्षा, सेवा और सहयोग के लिए हमेशा तत्पर है। किसी भी अपराध को रोकने के लिए आपसी तालमेल होना आवश्ययक है। इसलिए क्राईम पर अंकूश लगाने के लिए उनकी पुलिस टीम एक फोन पर ही मौके पर तैनात होगी। डयूटी के प्रति कोताई बरतने वाले कर्मचारियों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। सभी प्रतिनिधि अपने गांव, शहर में ठीकरी पहरा लगाये।

अगर किसी गांव में पुलिस गस्त की आवश्यकता हो तो वह उन्हे सूचना दे या 9999981841 नंबर पर कॉल करे। क्षेत्र में खोली गई निजी कम्पनियों, वेयर हाउस आदि में कार्य करने वाले कर्मचारियों की उन्होंने सूचि मांग ली है। जल्द ही थाना फर्रुखनगर पुलिस एक्सन मोड पर कार्य करती नजर आयेगी। उन्होंने अपराधियों को चेतावनी देते हुए कहा कि या तो वह अपराध से से नाता तोड ले या फर्रुखनगर क्षेत्र को छोड दे। अन्यथा पुलिस के चुंगुल से बच पाना मुश्किल है। इस मौके पर नगर पाषर्द मुरारी लाल सैनी, अधिवक्ता जितेंद्र सैनी, सरपंच इंद्रजीत शर्मा सैहदपुर, सरपंच गोरधन माजरी, सरपंच राल जल सिंह बिरहेडा, सरपंच विनोद कुमार खुर्रमपुर, सरपंच राजसिंह मुबारिकपुर , नरेश शर्मा, हंसराज यादव, मोनू यादव आदि मौजूद थे।