भिवानी/मुकेश वत्स

 पंजाब नैशनल बैंक के सामने से दिन दहाड़े संदिग्ध बाइक सवार युवकों एक व्यक्ति से करीब 3 लाख रूपए छीन कर फरार हो गए। पीडि़त व्यक्ति ने बताया कि जब मैं बैंक से बाहïर कैश लेकर आया तो बाइक सवार युवकों ने उससे कैश झड़प लिया और फरार हो गए। पीडि़त ने शोर मचाते हुए बाइक सवारों का कुछ दूर तक भागते हुए पीछा भी किया परंतु बाइक सवार हाथ न आ सके। लूट का शिकार हïुए व्यक्ति ने बताया खुद दिनोद गेट पुलिस चौकी पहुंच कर घटना से अवगत कराया।

शिकायत पर बैंक में पहुंचे पुलिस चौकी प्रभारी ने अपनी टीम के  साथ वहां  छानबीन की और आसपास के लोगों से पूछा। समाचार लिखे जाने तक पुलिस कर्मी गहïनता से बैंक के सीसीटीफूटेज खंगालने में लगी थी। चौकी प्रभारी ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। वही जब बैंक के प्रबंधक से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि पुलिस अपना कार्य कर रही है।

जब बैंक की सुरक्षा हेतु बैंक के  प्रबंधक से पूछा गया कि जब यह लूट की घटना हुई तो बैंक के सुरक्षा कर्मी गेट पर मौजूद क्यों नहीं थे। तो उन्होंने बताया कि बैंक में किसी सुरक्षा गार्ड की व्यवस्था नहीं है। एक अन्य सवाल पर प्रबंधक का कहïना था कि सुरक्षा गार्ड उपलब्ध करवाना हïमारा काम नहीं है। यह काम उच्चाधिकारियों का है।

error: Content is protected !!