भिवानी/मुकेश वत्स

भारत विकास परिषद शाखा भिवानी ने संस्कार सूत्र के तहत शाखा स्तर पर भारत को जानो प्रतियोगिता का द्वितीय चरण का आयोजन कृष्णा कालोनी स्थित एक नीजि स्कूल में किया गया। प्रतियोगिता में 18 विद्यालयों से कनिष्ठ और वरिष्ठ वर्ग से 58 विद्यार्थियों ने भाग लिया।

भारत विकास परिषद शाखा भिवानी के अध्यक्ष अशोक शर्मा एवं समस्त टीम के प्रयासों के परिणाम स्वरूप ऑनलाइन भारत को जानो प्रतियोगिता के प्रथम चरण में कनिष्ठ वर्ग से 1634 और वरिष्ठ वर्ग से 1683 विद्यार्थियों ने भाग लेकर रिकॉर्ड तोड़ भागीदारी दर्ज कराई। द्वित्तीय चरण में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले परीक्षार्थी तृतीय चरण में भाग ले सकेंगे। प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले परीक्षार्थियों को स्मृति चिन्ह और प्रमाण पत्र से सम्मानित किया जाएगा।

प्रतियोगिता के सफल आयोजन में प्रकल्प प्रमुख गोपाल कृष्ण पॉपली, सह प्रकल्प प्रमुख नीरज मनचंदा, प्रभारी एवं भारत विकास परिषद टीम विजय गुप्ता, महावीर तायल, गोपाल शर्मा, रेखा गुप्ता, सज्जन अग्रवाल, अमृत गौतम, श्याम अग्रवाल का महत्वपूर्ण योगदान रहा। प्रतियोगित के सफल आयोजन पर परिषद सदस्यों ने स्कूल प्रधानाचार्य करण मिर्ग का विद्यालय में सुचारु रूप से व्यवस्था और योगदान के लिए विशेष आभार जताया।

error: Content is protected !!