1 दिसंबर से न्याय के लिए मनोज की पांचों बहनें अनिश्चितकालीन धरने पर बैठेगी

भिवानी/मुकेश वत्स  

जन संघर्ष समिति,  लेबर क्रांति मोर्चा, जनवादी महिला समिति, महात्मा ज्योतिबा फुले स्पोट्र्स अकेडमी, किसान सभा, माक्र्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी, आम आदमी पार्टी व  युवा कल्याण संगठन की ओर से खिलाड़ी मनोज यादव के हत्यारों की पकड़वाने की मांग को लेकर कृषि मंत्री जयप्रकाश दलाल के आवास पर प्रदर्शन किया।

संगठनों के पदाधिकारियों ने कहा कि जिला पुलिस प्रशासन के ढूलमूल रवैये के चलते अपराधी फरार हैं।  इस हत्याकांड मामले को लेकर मुख्यमंत्री, गृहमंत्री से बात करके सीबीआई के हवाले किया जाए। संगठनों की ओर से कृषि मंत्री के प्रतिनिधि बलवान सिंह जांगड़ा को ज्ञापन सौंपा गया। मंत्री के आवास पर बैरिकेट लगाकर भारी पुलिस बल तैनात था। प्रदर्शन से पहले बीपीएस स्कूल के पास पार्क में बैठक का आयोजन किया गया । जिसकी अध्यक्षता  सूबेदार गोपी राम यादव ने की।  मंच का संचालन सुरेश सैनी ने किया।

बैठक में जनसंघर्ष समिति के संयोजक कामरेड ओम प्रकाश, पार्षद बलवान सिंह, युवा कल्याण संगठन के संरक्षक कमल प्रधान, महात्मा ज्योतिबा फूल स्पोर्टस अकेडमी के सुरेश सैनी, किसान नेता करतार ग्रेवाल ने संयुक्त रूप से कहा कि जब तक हत्यारों को गिरफ्तार किया नहीं जाता तब तक आंदोलन जारी रहेगा। खिलाड़ी मनोज की पांचों बहनों ने न्याय दिलाने के लिए आंदोलन को और तेज करने का आह्वान किया। शहर व गांव में नुक्कड़ सभाएं जारी रखने तथा 1 दिसंबर को लघु सचिवालय के सामने मनोज की पांचों पीडि़त बहने अनिश्चितकालीन धरने पर बैठेंगी और सभी संगठन उनकी मदद करें।

error: Content is protected !!