• Mon. Nov 30th, 2020

Bharat Sarathi

A Complete News Website

कलयुगी बेटे ने मां से किया रेप, मां ने किया सुसाइड

सगे बेटे का राक्षसी कुकृत्य, मेडिकल रिपोर्ट में रेप की पुष्टि.
शर्मनाक घटना पटौदी हलके के गांव जाटोली क्षेत्र की.
पुलिस ने किया आरोपी बेटे के खिलाफ मामला दर्ज

फतह सिंह उजाला

पटौदी । ऐसा कुकृत्य जिसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती । लेकिन जब बेटे के रूप में ही हवस का भेड़िया घर में मौजूद हो तो फिर कलयुग में ऐसे राक्षसी कुकृत्य के कारण कहीं जननी ही बेटे को जन्म देने से पहले न मार दे ?

बहुत कड़वी सच्चाई है, लिखने में हाथ भी कांपते रहे  और कलम भी लड़खड़ाई, ंशब्दों को तो शर्मसार होना ही पड़ेगा।  लेकिन इस कड़वी सच्चाई को और राक्षसी को कृत्य को सामाजिक चिंतन और मंथन के दृष्टिगत लिखने से रोकना भी संभव भी नही रहा ं। कलयुगी सगे कपूत ने अपनी ही मां से कुकर्म कर डाला और कुकर्म से आहत मां के सामने आत्महत्या करने के अलावा कोई विकल्प भी नहीं बचा। मां-बेटे के पवित्र रिश्ते के साथ पारिवारिक संबंधों को सम्बध करने वाली यह घटना पटौदी हलके के जाटोली क्षेत्र की है ।

इस मामले में मृतका के पति के बयान पर कलयुगी राक्षसी प्रवृत्ति के बेटे के खिलाफ पटौदी थाना में मामला दर्ज किया गया है । पुलिस में  दी गई शिकायत में मृतक महिला के पति और कलयुगी बेटे के पिता ने बताया है कि वह तीन भाई थे। उसके बड़े भाई की शादी 25 वर्ष पहले जराउ माजरी की रहने वाली युवति से हुई थी । बड़े भाई की शादी के 3 साल बाद , उसकी हादसे में मृत्यु हो गई । बड़े भाई से दो बच्चे थे । बड़े भाई की मृत्यु के बाद लोक लाज और सामाजिक रुप से भाभी का विवाह उसके साथ कर दिया गया । शादी के बाद एक लड़का हुआ, यह लड़का जवान होने के बाद से ही सभी प्रकार के नशे की इत्यादी करता था । इतना ही नहीं परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मारपीट और झगड़ा भी करता था ।

कलयुगी बेटे के पिता और मृतिका के पति के द्वारा पुलिस में दी गई शिकायत में बताया गया है कि करीब 1 माह पहले बेटे ने मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया था।  बीती 16 तारीख सोमवार को बेटे ने ही यह जानकारी दी कि मां की मौत हो गई है । जब वह घर पहुंचा तो देखा उसकी पत्नी चारपाई पर मृत अवस्था में पड़ी थी और गले पर निशान थे। इतना सब कुछ देखने के बाद शक हुआ कि पत्नी के साथ कोई अनहोनी घटना तो नहीं हुई या फिर कोई गलत काम तो नहीं किया गया ? इसी आशंका को लेकर पुलिस को दी गई शिकायत में मृतक पत्नी का पोस्टमार्टम मेडिकल बोर्ड से करवाने का अनुरोध किया गया। वही पुलिस ने 174 के तहत कार्यवाही करते हुए मृतका का पोस्टमार्टम के लिए अपनी कार्रवाई को पूरा किया ।

इसके बाद एक दिन पहले ही पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट प्राप्त हुई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक मृतका के साथ दुष्कर्म होने की पुष्टि की गई । वही मृतका का विसरा जांच के लिए भेजा गया है । पटौदी थाना में मृतका के बेटे के खिलाफ रेप का केस भी दर्ज किया गया है। मृतक महिला के पति के द्वारा की गई शिकायत और मेडिकल रिपोर्ट के बाद कलयुगी राक्षसी बेटे के खिलाफ पुलिस के द्वारा मृतका को आत्महत्या के लिए मजबूर करने सहित रेप का भी मामला दर्ज किया गया है । सूत्रों के मुताबिक घटना के बाद से ही आरोपी कलयुगी पुत्र फरार हो गया है।  पुलिस राक्षसी प्रवृत्ति के कलयुगी बेटे को गिरफ्तार करने के लिए संभावित ठिकानों पर अपनी दबीश भी दे रही है । पुलिस का कहना है कि रेप और आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोपी कलयुगी बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copy link
Powered by Social Snap