भिवानी/मुकेश वत्स  

भिवानी जिले में आज शुक्रवार को 64 कोरोना पॉजिटिव ठीक हुए हंै तथा दोपहर तक 36 कोरोना पॉजिटिव के नए केस मिले हंै। अब तक जिले में कुल 5124 कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं, जिसमें से 4662 ठीक हो चुके हंै। अब जिले में कोरोना के 376 एक्टिव केस है। शुक्रवार को जिले से 1250 सैम्पल लिए जा चुके हैं।

सिविल सर्जन डाक्टर सपना गहलावत ने बताया कि स्कूलों में बच्चों के कोरोना टैस्ट किए जा रहे हैं। शुक्रवार को तीन स्कूलों के बच्चों की कोरोना टैस्टिंग की गई है। 23 से 25 नवम्बर को स्थानीय सरकारी स्कूल के बच्चों की सैम्पलिगं की जाएगी। इसी प्रकार से 26 नवम्बर को सरकारी स्कूल हालुवास के बच्चों की सैम्पलिंग की जाएगी।

उन्होंने कहा कि कोरोना मरीज को किसी भी प्रकार की सहायता की जरूरत पड़ती है, तो वह विभाग द्वारा जारी किए गए हैल्पलाईन नम्बर या उनके घर पर जा रही टीम के माध्यम से सहायता प्राप्त कर सकता है। उन्होंने जिला वासियों से अपने स्वास्थ्य का पूरा ध्यान रखने की अपील की है। अगर किसी भी व्यक्ति को जुकाम-बुखार या गले में तकलीफ होती है तो वह तुरन्त डाक्टर से संपर्क करके अपनी जांच अवश्य करवाएं। मुहं पर मास्क का प्रयोग करें व बार-बार अपने हाथों को अवश्य धोएंं।

error: Content is protected !!