324 अवैध शराब बोतलों सहित युवक को दबोचा, महिला 4 किलो गांजा सहित दबोची

पटौदी धारा कोलोनी की महिला 4 किलो गांजा सहित दबोची  .
आरोपी की पहचान राजेश निवासी माछरोली के रूप में हुई

फतह सिंह उजाला
पटौदी ।
   मौसम और घटते तापमान के साथ बढ़ती ठंड के बीच अवैध रूप से शराब की सप्लाई सहित गांजा सप्लाई सहित बिक्री करने का धंधा भी जोर पकड़ता जा रहा है । इसी कड़ी में फरुखनगर अपराध शाखा पुलिस टीम के द्वारा अंग्रेजी शराब की अवैध 324 बोतले युवक से बरामद की गई है । आरोपी युवक के खिलाफ थाना फरुखनगर में आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

जानकारी के मुताबिक क्राइम ब्रांच फरुखनगर टीम इंस्पेक्टर इंदीवर को सूचना मिली की फरुखनगर में ही कालिया वास गांव के आसपास में युवक बड़ी संख्या में अवैध शराब की बोतलों के साथ में जा रहा है । इसी सूचना के आधार पर पुलिस के द्वारा नाकाबंदी कर युवक को दबोच लिया गया । पुलिस के द्वारा युवक से अंग्रेजी शराब की 324 बोतलें बरामद की गई और इन के विषय में दस्तावेजों के बारे में जानकारी मांगी गई । अंग्रेजी शराब की बोतल ले जा रहा युवक शराब के बारे में कोई भी जानकारी अथवा दस्तावेज प्रस्तुत नहीं कर सका । पुलिस ने आरोपी युवक राजेश पुत्र सतबीर निवासी गांव पहरी थाना माछरौली जिला झज्जर के खिलाफ फर्रूखनगर नगर थाना में आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच आरंभ कर दी है ।

इसी कड़ी में पटौदी धारा कोलोनी की एक महिला  से 3 किलो 900 ग्राम गांजा बरामद किया गया है। आरोपी युवती की पहचान पूनम पत्नी स्वर्गीय सुदेश निवासी धारा कॉलोनी पटौदी के रूप में हुई । आरोपी महिला के खिलाफ थाना पटौदी में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

नशे के कारोबार के लिए बदनाम पटौदी शहर की धारा कॉलोनी में अवैध रूप से गांजा सप्लाई करने के लिए आ रही महिला को अपराध शाखा मानेसर पुलिस टीम के द्वारा काबू किया गया है।  पुलिस को सूचना मिली कि एक महिला बड़ी मात्रा में गांजा लेकर पटौदी क्षेत्र में जाने की फिराक में है । इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने अपना जाल बिछाया और महिला की पहचान कर उसे गांजे सहित दबोच लिया। आरोपी युवती की पहचान पूनम पत्नी स्वर्गीय सुदेश निवासी धारा कॉलोनी पटौदी के रूप में की गई है।

यह सारी कार्यवाही अपराध शाखा मानेसर के पुलिस अधिकारी अमित कुमार और उनकी टीम के द्वारा अंजाम दी गई । पुलिस पूछताछ में आरोपी  महिला के द्वारा बताया गया कि उसके पास से जो गांजा बरामद हुआ है वह गांजा मेवात से उसका ही साथी देकर जाता था और इस गांजे को वह नशा करने वाले लोगों को पुड़िया बनाकर बेचने का काम करती थी । महिला के द्वारा पूछताछ में यह भी बताया गया कि वह बीते करीब 2 महीने से पटौदी क्षेत्र में गाजा बेचने का काम कर रही है । आरोपी महिला के खिलाफ पटोरी थाना में एनडीपीएस मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है ।

You May Have Missed

error: Content is protected !!