भिवानी/शशी कौशिक

 खिलाड़ी मनोज यादव हत्याकांड को लेकर नुक्कड़ सभाओं का दौर जारी है। इसी के तहत आज वीरवार को दादरी गेट कोट रोड पर मनोज की पांचों बहने सीता, गीता, मनीषा, पूजा व सुमन के द्वारा रोष प्रकट किया और लोगों को पर्चे बांटकर 21 नवंबर शनीवार को जेपी दलाल के निवास पर होने वाले प्रदर्शन में शामिल होने के लिए अपील की।

उन्होंने बताया कि 21 नवंबर को सेक्टर-13 बी पी एस स्कूल के पास पार्क में सुबह लोग इक_ा होंगे और उसके बाद कृषि मंत्री जेपी दलाल के निवास स्थान पर प्रदर्शन किया जाएगा। मनोज की पांचों बहनों ने सरकार से मांग करते हुए कहा कि खिलाड़ी मनोज यादव की हत्या को आज दो माह बीत चुका है, उसके बावजूद भी पुलिस के हाथ खाली है। पुलिस की इस ढ़ीली कार्यप्रणाली पर लोग सवालिया निशान लगा रहे हैं। लोगों में भारी रोष हैं। विधायक, सांसद, डीसी, एसपी, डीएसपी से मिलने के बाद भी आज तक मनोज के हत्यारे पुलिस की पकड़ से बाहर है।

21 नवंबर को कृषि मंत्री जेपी दलाल के निवास स्थान पर विभिन्न जनसंगठनों जनसंघर्ष समिति, जनवादी महिला समिति, लेबर क्रांति मोर्चा, महात्मा ज्योतिबा फूले र्स्पोट्स अकेडमी, अंबेडकर सेना, दलित अधिकार मंच, आम आदमी पार्टी व अन्य संगठनों के द्वारा जोरदार प्रदर्शन किया जाएगा। गौरतलब है कि ढ़ाणा रोड़ लक्ष्मी नगर निवासी खिलाड़ी मनोज यादव जो कि रोहतक गेट पर द्रोणाचार्य शूटिंग अकेडमी चलाता था, उसकी हत्या 18 सितंबर को कर दी गई थी तथा शव को जलाने की कोशिश भी की गई थी। उसकी निर्मम हत्या के बाद उसके शव को खुर्द बुर्द करने की कोशिश भी की गई। बहनों ने कहा कि मनोज की हत्या के बाद हमारा परिवार गहरे सदमे व भय में जी रहा है।

error: Content is protected !!