— करनाल कार्यालय का शिलान्यास बृहस्पतिवार को, तैयारियां पूरी       

    गुरुग्राम। हरियाणा भाजपा भवन निर्माण समिति के प्रभारी जीएल शर्मा ने कहा कि नए साल में प्रदेश के सभी जिलों में भाजपा कार्यकर्ताओं को नए साल में आधुनिक कार्यालयों की सौगात मिलेगी। उन्होंने कहा सात कार्यालयों के उद्घाटन, पानीपत कार्यालय के भूमि पूजन के बाद करनाल कार्यालय का निर्माण  कार्य बृहस्पतिवार से आरम्भ हो जाएगा।

इस सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए माननीय मुख्यमंत्री मनोहर लाल और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री ओपी धनखड़ बृहस्पतिवार को करनाल के सेक्टर नौ में पार्टी कार्यालय का शिल्यान्यास करेंगे। इसके लिए भवन निर्माण समिति की ओर से सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है।   करनाल के पार्टी जिलाध्यक्ष  योगेन्द्र राणा, आर्किटेक्ट राहुल जिंदल, अश्विनी पॉल, गुरुग्राम अर्जुन मंडल के पूर्व अध्यक्ष  महेश वशिष्ठ व इलम सिंह आदि कार्यकर्ताओं के साथ भवन निर्माण साइट पर तैयारियों का जायजा लेकर उन्हें अंतिम रूप दिया गया।

उन्होंने कहा कि  रेवाड़ी, नूह, पलवल, सोनीपत, हिसार और फतेहाबाद के कार्यालयों का उद्घाटन पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय जेपी नड्डा जी के कर कमलों द्वारा अगस्त महीने में हो चुका है। पानीपत कार्यालय के लिए पिछले महीने भूमि पूजन किया गया है। इसी सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए बृहस्पतिवार को करनाल कार्यालय का शिलान्यास किया जाएगा। कुरुक्षेत्र, यमुनानगर, झज्जर तथा नारनौल का शिलान्यास भी इसी महीने होना है। इसके शिल्यन्यास कार्यक्रमों की रूपरेखा भी बनाई जा रही है।

जीएल शर्मा ने कहा कि पंचकूला, अंबाला, कैथल, भिवानी, चरखी दादरी, रोहतक और गुड़गांव कार्यालय निर्माणधीन है। जल्द ही इनका उद्घाटन भी कराया जाएगा। इन कार्यालयों के निर्माण करण को अंतिम रूप दिया जा रहा है। इसी तरह फरीदाबाद और सिरसा के कार्यालयों की भूमि आवंटन का कार्य अंतिम चरण में है। इस लिहाज से देखें तो नए वर्ष में प्रदेश के सभी जिलों में भाजपा के कार्यालय बनकर तैयार हो जाएंगे। भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ आमजन को भी इन कार्यालयों के माध्यम से नई सहूलियतें मिलेंगी।

error: Content is protected !!